1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. खराब फार्म से उबरने में सिर्फ एक व्यक्ति कर सकता है कोहली की मदद, जानें कौन

खराब फार्म से उबरने में सिर्फ एक व्यक्ति कर सकता है कोहली की मदद, जानें कौन

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली तीसरी बार इंग्लैंड के दौरे पर टेस्ट सीरीज खेलने के लिए गए हैं। अपने तीसरे दौरे पर विराट कोहली खराब फार्म में हैं। अब भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने बताया है कि विराट कोहली कैसे खोई लय हासिल कर सकते हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

New Delhi: भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली(Virat Kohli) तीसरी बार इंग्लैंड के दौरे पर टेस्ट सीरीज खेलने के लिए गए हैं। अपने तीसरे दौरे पर विराट कोहली खराब फार्म में हैं। अब भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने बताया है कि विराट कोहली कैसे खोई लय हासिल कर सकते हैं। सुनील गावस्कर(Gavskar) ने मौजूदा कप्तान विराट कोहली को खराब फार्म से उबरने के लिए पूर्व बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर(sachin Tendulkar) से मदद लेने के लिए कहा है।

पढ़ें :- IPL: आरसीबी की कप्तानी छोड़ने के बाद जानें किस टीम से खेलते नजर आयेंगे विराट, हुआ खुलासा
Jai Ho India App Panchang

मैच के दौरान सुनील गावस्कर ने बुधवार को कहा, “कोहली(Kohli) को तुरंत सचिन को फोन कर पूछना चाहिए कि मैं क्या करूं। विराट कोहली भी ऐसा कर सकते हैं जैसा सचिन तेंदुलकर ने सिडनी में किया था। सचिन ने 2003-04 की आस्ट्रेलिया सीरीज(Series) के दौरान सिडनी में हुए चौथे टेस्ट के दौरान संयम से खेला था। उन्होंने उस वक्त 436 गेंदें खेली, लेकिन इस दौरान कवर ड्राइव नहीं खेला।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...