1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कोरोना निगेटिव रिपोर्ट वालों को ही माघ मेले में एंट्री

कोरोना निगेटिव रिपोर्ट वालों को ही माघ मेले में एंट्री

Only Those With Corona Negative Report Enter Magh Fair

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में माघ मेले का आयोजन होना है. लेकिन इससे पहले इलाहाबाद हाईकोर्ट ने एक जनहित याचिका पर सुनवाई करते हुए कहा कि यदि एक भी कोरोना संक्रमित शहर में आया तो पूरे मेले मे संक्रमण फैलते देर नहीं लगेगी.

पढ़ें :- कोरोना टीका लगने के बाद दूर हो गया सालों पुराना दर्द, तो किसी की खुजली ठीक हो गई, किसी का दूर हुआ स्लीप डिसऑर्डर

कोर्ट माघ मेले में कोरोना संक्रमण की सुरक्षा योजना से संतुष्ट नहीं नजर आया. कोर्ट ने यूपी के मुख्य सचिव से मेले में कोरोना संक्रमण रोकने की ठोस योजना मांगी है. फिलहाल, इस मसले पर 12 जनवरी को अगली सुनवाई होगी.

दरअसल, इलाहाबाद हाईकोर्ट में जस्टिस सिद्धार्थ वर्मा और जस्टिस अजित कुमार की डिवीजन बेंच ने कोरोना संक्रमण व पार्किंग व्यवस्था को लेकर जनहित याचिकाओं पर सुनवाई की. इस दौरान माघ मेले में कोरोना संक्रमण को लेकर चिंता जताई गई. कोर्ट ने मुख्य सचिव से मेले में कोरोना संक्रमण रोकने की योजना मांगी. जिस पर मुख्य सचिव व प्रयागराज के सीएमओ ने हलफनामा दाखिल कर जानकारी दी.

उन्होंने कहा कि कम से कम पांच दिन तक की कोरोना निगेटिव रिपोर्ट के साथ आने वाले लोगों को ही माघ मेले में एंट्री दी जाएगी. हालांकि, प्रयागराज शहर में एंट्री के बारे में कोई योजना नहीं दी गई.

पढ़ें :- प्रयागराज में एसटीएफ और बदमाशों की मुठभेड़ में दो ढेर, 50 हजार का था इनाम

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...