विराट की शादी में शामिल होंगे सिर्फ ये दो खिलाड़ी, मुंबई हो सकता है रिसेप्शन!

नई दिल्ली। टीम इंडिया के मौजूदा कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड हसीना अनुष्का शर्मा शादी कर हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे के होने जा रहे हैं। पिछले कई सालों से इनके आशिक़ी के चर्चे सोशल मीडिया, अखबार व टीवी चैनलों पर देखने को मिलते रहते थे। एक दौर तो ऐसा था जब ये दोन एक साथ दिख जाते थे तो वह खबर ब्रेकिंग न्यूज़ बन जाती थी। लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। अब ये दोनों सात फेरों के बाद सात जन्मों तक की बात करेंगे। हालांकि अभी तक इस बात की किसी तरह की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है लेकिन 12 दिसंबर की डेट शादी के लिए फिक्स बताई जा रही है। अनुष्का शर्मा के प्रवक्ता शादी की खबरों को निराधार बता चुके हैं। खंडन के बाद अनुष्का परिवार समेत विदेश रवाना हो गईं। एयरपोर्ट से तस्वीरें सामने आई हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों की शादी इटली के मिलान शहर में होगी। शादी में सिर्फ कुछ परिवार वाले और क्लोज फ्रेंड्स होंगे। खबरों के मुताबिक शादी के बाद 12 दिसंबर को मुंबई में दोनों का रिसेप्शन हो सकता है। अनुष्का शर्मा जब अपने परिवार के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर इटली जाने के लिए देखी गईं तो उनके साथ उनके पिता अजय कुमार, मां आशिमा और भाई कर्नेश थाष परिवार वालों ने भी अपने साथ काफी बड़े-बड़े बैग्स ले रखे थे। यह भी कहा जा रहा है कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भी गुरुवार रात दिल्ली एयरपोर्ट पर देखे गए थे, उन्होंने एक जैकेट पहनी हुई थी और अपना फेस कवर किया हुआ था।


शादी में शामिल होंगे सिर्फ ये दो खिलाड़ी
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, विराट कोहली ने अपनी शादी में सिर्फ दो क्रिकेटर्स सचिन तेंडुलकर और युवराज सिंह को इनवाइट किया है ज्यादातर खिलाड़ी श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज होने के कारण इस शादी में शामिल नहीं हो सकेंगे। गौरतलब है कि टीम इंडिया को 10 से 17 दिसंबर तक तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी हैं। विराट कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टी20 दोनों ही सीरीज से ब्रेक लिया हुआ है। यानी दिसंबर में अब वो क्रिकेट नहीं खेलेंगे। विराट ने अपने दिल्ली के कुछ फ्रेंड्स को भी न्यौता दिया है। शादी में सिर्फ क्लोज फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स ही रहेंगे।

वहीं, अनुष्का के पिता ने मुंबई के कुछ पड़ोसियों को शादी में बुलाया है। साथ ही उन्होंने इस खबर को सीक्रेट रखने के लिए भी कहा। इनके अलावा विराट के कोच रहे राजकुमार शर्मा ने भी छुट्टी के लिए एप्लाई किया है, जिसमें उनका कारण उन्होंने शादी बताया था। एक लीडिंग वेबसाइट के मुताबिक वरसोवा के बद्रीनाथ टॉवर में रह रहे अपने पड़ोसियों को अनुष्का के पिता अजय कुमार शर्मा ने शादी के लिए इन्वाइट किया है। खबरों के मुताबिक उन्होंने बिल्डिंग के चुनिंदा पड़ोसियों को शादी के लिए इन्वाइट किया है।

{ यह भी पढ़ें:- IND vs SA LIVE : बुमराह ने दक्षिण अफ्रीका को दिया झटका, मार्कराम के बाद अमला को भी किया आउट }

देखें तस्वीरें 

{ यह भी पढ़ें:- IND vs SA LIVE: भारत का 9वां विकेट गिरा, ईशांत शर्मा बने मोर्केल के शिकार }

{ यह भी पढ़ें:- विराट कोहली और डू प्लेसिस को बाउंसर से लगता है डर }

Loading...