पैसे निकालने के लिए लाइन में लगे भगवान ‘श्रीराम’, लोग हुए हैरान

Onscreen Lord Shree Ram Seen In Que For Exchanging Currency Notes

मुम्बई। नोटबंदी का असर पूरे देश पर हुआ है ऐसे में भला भगवान कैसे पीछे रह सकते हैं। जी हाँ लेकिन आपको बता दें कि ये असली वाले भगवान नहीं बल्कि छोटे पर्दे में नजर आने वाले ‘श्रीराम’ हैं जिन्हें नए नोट निकालने के लिए लाइन में खड़े होना पड़ा।




हम बात कर रहें हैं एनडीटीवी इमेजिन पर प्रसारित होने वाले रामायण धारावाहिक में श्री राम की भूमिका अदा करने वाले गुरुमीत चौधरी की। नोटबंदी को 10 दिन से ज्यादा हो गए हैं लेकिन अभी तक बैंको और एटीएम के सामने भीड़ कम नहीं नजर आ रही है। यही कारण है कि गुरुमीत चौधरी भी एटीएम के सामने लगी लगी लाइन में नजर आये।

gurmeet-chaudhary-looks

भगवान् राम का किरदार निभाकर प्रसिद्ध हुए गुरुमीत चौधरी टीवी सीरियल में अहम भूमिका भी निभा चुके हैं ‘गीत हुई सबसे पराई’ और ‘पुनर्विवाह’ में जबरदस्त एक्टिंग कर दर्शकों को खूब लुभाया है। छोटे पर्दे के साथ-साथ गुरुमीत सिल्वर स्क्रीन पर भी किस्मत आजमा चुके हैं। उन्होंने भट्ट कैम्प की फिल्म ‘खामोशियां’ से बॉलीवुड में बतौर एक्टर डेब्यू किया। जहां ‘खामोशियां’ में लीड रोले में अली फज़ल थे वहीं गुरुमीत इस फिल्म में निगेटिव रोले करते नजर आये। फिलहाल हाल ही में आने वाली फिल्म ‘वजह तुम हो’ को लेकर आजकल गुरुमीत सुर्ख़ियों में बने हुए हैं।




बता दें कि विशाल पंड्या के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘वजह तुम हो’ गुरमीत की दूसरी फिल्म है और वो इसमें लीड रोले करते नजर आएंगे। इस फिल्म में गुरुमीत चौधरी के सना खान के साथ काफी बोल्‍ड इंटिमेट सीन भी दिए हैं। फिल्म के इन सीन की वजह से यह फिल्म काफी चर्चे में रही। आपको बता दें कि फिल्म ‘वजह तुम हो’ दो दिसम्बर को रिलीज़ होने वाली है।
capture

मुम्बई। नोटबंदी का असर पूरे देश पर हुआ है ऐसे में भला भगवान कैसे पीछे रह सकते हैं। जी हाँ लेकिन आपको बता दें कि ये असली वाले भगवान नहीं बल्कि छोटे पर्दे में नजर आने वाले 'श्रीराम' हैं जिन्हें नए नोट निकालने के लिए लाइन में खड़े होना पड़ा। हम बात कर रहें हैं एनडीटीवी इमेजिन पर प्रसारित होने वाले रामायण धारावाहिक में श्री राम की भूमिका अदा करने वाले गुरुमीत चौधरी की। नोटबंदी को 10 दिन से ज्यादा…