PICS: टॉप एक्ट्रैस के साथ हुआ कुछ ऐसा जो कैमरे के सामने नहीं होना चाहिए

कभी रैंप पर तो कभी किसी इवेंट में, ऐसा कई बार हुआ है जब अभिनेत्रियों को अपनी ड्रैस के कारण शर्मिंदा होना पड़ता है। इसमें किसी एक्ट्रैस की ड्रैस या तो ज्यादा रिवीलिंग होती है या फिर टाइट जिसके चलते वह मीडिया के सामने ऊप्स मूमेंट  का शिकार हो जाती हैं। तो आइए आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी ही एक्ट्रैस के शर्मसार पल्लों की तस्वीरें दिखातें हैं।

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है तनीषा मुखर्जी का है,ब्लैक ड्रैस वाली इस तस्वीर को देख ऐसा लग रहा है जैसे वह बिना अंडरगार्मेंट पहने हुए है। तो कुर्सी पर बैठी सुष्मिता सेन को ड्रैस इतनी छोटी है कि उनकी पैंटी तक दिख रही है।

 

डांस परफॉरमेंस के दौरान कैटरीना की शार्ट स्कर्ट ऐसी उछली की वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई। एक फोटोशूट में सोनाक्षी सिन्हा की शर्ट के बटन खुले रह जाने से उन्हें शर्मिंदा होना पड़ गया था। आइटम गर्ल राखी सावंत और एक्ट्रैस पायल रोहतगी भी इस लिस्ट में शामिल हैं। इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा की पारदर्शी स्कर्ट, अमीषा पटेल की वाइट शॉर्ट ड्रैस में दिख रहा उनका इनरवियर उनके लिए उप्स मूमेंट बन गया था।

इस लिस्ट में परिणीति चोपड़ा, ऋचा चड्ढा, हॉलीवुड टॉप सिंगर सेलेना गोमेज़, ब्रिटनी स्पीयर्स, जेनिफर लोपेज, किम कार्दशियां, निकी मिनाज, रिहाना और माइली सायरस के नाम भी शामिल है।