ओपी चेंस ग्रुप की चोरी जारी, प्रदेश प्रशासन नतमस्तक….?

OP Chains
ओपी चेंस ग्रुप की चोरी जारी, प्रदेश प्रशासन नतमस्तक.....?

लखनऊ। आगरा शहर के रियल स्टेट कारोबारी ओपी चेंस ग्रुप की काली करतूतों का खुलासा होने के बाद अब प्रशासन ने सख्ती शुरू कर दी है। ओपी चेंस ग्रुप के विवादित प्रोजेक्ट एंथम को लेकर अपर नगर मजिस्ट्रेट(प्रथम) ने पत्र जारी कर जांच के आदेश जारी कर दिये थे। इस आदेश के बाद 30 नवंबर को ओपी चेंस ग्रुप के मालिकान को एसीएम कार्यालय में साक्ष्यों के साथ पेश होना था। हालांकि इसके बावजूद प्रोजेक्ट के मालिक शोभिक गोयल एसीएम के कार्यालय में उपस्थित नहीं हो सके। इसके बाद दिसंबर महीने की तीन तारीख निर्गत की गयी लेकिन ओपी चेंस ग्रुप ने प्रशासनिक पत्र को नजरंदाज कर दिया और पीड़ित किसानों को सुनवाई के लिए पांच दिसंबर का समय दे दिया गया।

सूत्रों की माने तो ओपी चेंस ग्रुप ने अपनी राजनीतिक पहुंच के चलते प्रशासनिक पत्रों को नजरंदाज करना शुरू कर दिया है। दिलचस्प बात यह है कि जिस भारत नगर हाउसिंग सोसाइटी में ओपी चेंस ग्रुप के मालिक शोभिक गोयल पुत्र अशोक गोयल का नाम दिया गया है। उसमें जिस पते का जिक्र किया गया है, वो पता अब बदल चुका है (निवास-106, नेहरू नगर आगरा पार्टनर भारत नगर हाउसिंग 2/27 सेठगली, थाना- हरिपर्वत), लेकिन पत्राचार के लिए अभी भी पुराने पते का इस्तेमाल किया जा रहा है।

Op Chains Group Fraud 3 :

ये भी पढ़ें-

आगरा के ओपी चेंस ग्रुप की धोखाधड़ी पार्ट-3
आगरा के ओपी चेंस ग्रुप की बड़ी धोखाधड़ी, हजारों निवेशकों की पूंजी दांव पर
ओपी चेंस ग्रुप की धोखाधड़ी के खिलाफ जांच के आदेश
ओपी चेंस ग्रुप के एंथम और एंथेला प्रोजेक्ट पर जल्द लगेगा ताला, शासन ने मांगी रिपोर्ट

लखनऊ। आगरा शहर के रियल स्टेट कारोबारी ओपी चेंस ग्रुप की काली करतूतों का खुलासा होने के बाद अब प्रशासन ने सख्ती शुरू कर दी है। ओपी चेंस ग्रुप के विवादित प्रोजेक्ट एंथम को लेकर अपर नगर मजिस्ट्रेट(प्रथम) ने पत्र जारी कर जांच के आदेश जारी कर दिये थे। इस आदेश के बाद 30 नवंबर को ओपी चेंस ग्रुप के मालिकान को एसीएम कार्यालय में साक्ष्यों के साथ पेश होना था। हालांकि इसके बावजूद प्रोजेक्ट के मालिक शोभिक गोयल एसीएम के कार्यालय में उपस्थित नहीं हो सके। इसके बाद दिसंबर महीने की तीन तारीख निर्गत की गयी लेकिन ओपी चेंस ग्रुप ने प्रशासनिक पत्र को नजरंदाज कर दिया और पीड़ित किसानों को सुनवाई के लिए पांच दिसंबर का समय दे दिया गया। सूत्रों की माने तो ओपी चेंस ग्रुप ने अपनी राजनीतिक पहुंच के चलते प्रशासनिक पत्रों को नजरंदाज करना शुरू कर दिया है। दिलचस्प बात यह है कि जिस भारत नगर हाउसिंग सोसाइटी में ओपी चेंस ग्रुप के मालिक शोभिक गोयल पुत्र अशोक गोयल का नाम दिया गया है। उसमें जिस पते का जिक्र किया गया है, वो पता अब बदल चुका है (निवास-106, नेहरू नगर आगरा पार्टनर भारत नगर हाउसिंग 2/27 सेठगली, थाना- हरिपर्वत), लेकिन पत्राचार के लिए अभी भी पुराने पते का इस्तेमाल किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें-

आगरा के ओपी चेंस ग्रुप की धोखाधड़ी पार्ट-3 आगरा के ओपी चेंस ग्रुप की बड़ी धोखाधड़ी, हजारों निवेशकों की पूंजी दांव पर ओपी चेंस ग्रुप की धोखाधड़ी के खिलाफ जांच के आदेश ओपी चेंस ग्रुप के एंथम और एंथेला प्रोजेक्ट पर जल्द लगेगा ताला, शासन ने मांगी रिपोर्ट