1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. ओपी राजभर का निशाना, कहा-अखिलेश नहीं चाहते थे शिवपाल उनके साथ आएं 

ओपी राजभर का निशाना, कहा-अखिलेश नहीं चाहते थे शिवपाल उनके साथ आएं 

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव कभी नहीं चाहते थे कि शिवपाल यादव उनके साथ आयें.

By शिव मौर्या 
Updated Date
लखनऊ. सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव कभी नहीं चाहते थे कि शिवपाल यादव उनके साथ आयें. राजभर ने आरोप लगाया है कि, अखिलेश यादव कभी नहीं चाहते थे पिछड़ों का भला हो.
राजभर ने कहा कि उनकी पार्टी 2024 के चुनाव की तैयारियों में जुट गई है. साथ ही दावा किया कि हर पार्टी का नेता हमारी टोपी पहन रहा है और कह रहा है कि हम सुभासपा के हैं. राजभर प्रदेश में सावधान यात्रा निकाल रहे हैं. वह अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की खुलकर तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि, UP विधानसभा चुनाव में सपा और सुभासपा साथ आए थे.
चुनाव में मिली हार के बाद सपा और सुभासपा का गठबंधन टूट गया था. वहीं, अब सुभासपा अध्यक्ष लगातार अखिलेश यादव पर निशाना साध रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि आने वाले समय में ओपी राजभर BJP के साथ आ सकते हैं.

पढ़ें :- UP By-Election Result 2022: मैनपुरी में बड़ी जीत के बीच शिवपाल यादव की पार्टी प्रसपा का समाजवादी पार्टी में विलय
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...