ओपी सिंह ही होंगे यूपी के नए डीजीपी, केन्द्र सरकार की हरी झंडी मिलना तय

यूपी में नए DGP के नाम पर मंथन शुरू, ओपी सिंह का नाम लिस्ट से बाहर
यूपी में नए DGP के नाम पर मंथन शुरू, ओपी सिंह का नाम लिस्ट से बाहर

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में 20 दिनों से खाली डीजीपी पद के लिए आखिरकार आईपीएस ओपी सिंह के नाम को केन्द्र सरकार की हरी झंडी मिल चुकी है। सूत्रों की माने तो यूपी सरकार की ओर से एकबार फिर प्रयास करते हुए ओपी सिंह की यूपी कैडर में वापसी के लिए प्रस्ताव भेजा गया है, जिसे गृह मंत्रालय ने स्वीकार कर लिया है। संभवतय: शनिवार को ओपी सिंह यूपी के डीजीपी के रूप में चार्ज लेगें।

इससे पहले सुलखान सिंह के सेवानिवृत्त होने के बाद ओपी सिंह को इस पद की जिम्मेदारी सौंपी जानी थी। ओपी सिंह के वक्त पर काम ना संभाले जाने के कारण कयास लगाए जाने लगे थे कि यूपी के नए डीजीपी के नाम की घोषणा 26 जनवरी के बाद होगी। इस दौरान नए डीजीपी के रूप में रजनीकांत मिश्रा, सूर्य कुमार शुक्ला और भावेश कुमार के नाम की चर्चा जोरों पर थी।

{ यह भी पढ़ें:- अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में तैनात होगी 'यूथ ब्रिगेड' }

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में 20 दिनों से खाली डीजीपी पद के लिए आखिरकार आईपीएस ओपी सिंह के नाम को केन्द्र सरकार की हरी झंडी मिल चुकी है। सूत्रों की माने तो यूपी सरकार की ओर से एकबार फिर प्रयास करते हुए ओपी सिंह की यूपी कैडर में वापसी के लिए प्रस्ताव भेजा गया है, जिसे गृह मंत्रालय ने स्वीकार कर लिया है। संभवतय: शनिवार को ओपी सिंह यूपी के डीजीपी के रूप में चार्ज लेगें। इससे पहले सुलखान सिंह के सेवानिवृत्त…
Loading...