1. हिन्दी समाचार
  2. Oppo Reno 10X Zoom का FC Barcelona एडिशन लॉन्च, जानें कीमत

Oppo Reno 10X Zoom का FC Barcelona एडिशन लॉन्च, जानें कीमत

Opcion Reno 10x Zooms Fc Barcelona Edition Launch Learn Price

By विपिन यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। Oppo Reno 10x Zoom FC Barcelona Edition को लॉन्च कर दिया गया है। ओप्पो रेनो 10X ज़ूम एफसी बार्सिलोना एडिशन के पिछले हिस्से पर ब्लू और रेड कलर स्कीम का इस्तेमाल हुआ है। फोन में एफसी बार्सिलोना थीम प्री-इंस्टॉल है और साथ ही समान थीम केस भी मिलेगा। रिटेल बॉक्स में नए डिजाइन का चार्जिंग केबल और ईयरबड्स भी मिलेंगे। आइए अब आपको ओप्पो रेनो 10X ज़ूम एफसी बार्सिलोना एडिशन की कीमत, सेल की तारीख और इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी मुहैया कराते हैं।

पढ़ें :- बिहार चुनाव: जेपी नड्डा ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा-आरजेडी अराजकता पर विश्वास करती है

10x डिजिटल जूम को सॉफ्टवेयर ऑप्टिमाइजेशन से प्रड्यूस किया जाता है जो ट्राई-लेंस कैमरा द्वारा दिये जाने वाले 10x जूम को मैग्निफाई कर देता है। इतने जूम पर फोटो के हिलने की संभावना बढ़ जाती है। इसके लिए ऑप्पो रेनॉ 10x जूम ड्यूल ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन का इस्तेमाल करता है।

बता दें कि भारत में अप्रैल में लॉन्च हुआ Huawei P30 Pro 50x डिजिटल जूम पर फोटो क्लिक करने के फीचर के साथ आता है। इसके लिए वह हैंडसेट में मौजूद 10x हाइब्रिड जूम का इस्तेमाल करता है। इस मामले में ओप्पो रेनॉ 10x जूम हुवावे पी30 प्रो से थोड़ा बेहतर ऑप्शन बन जाता है। दोनों ही डिवाइस फीचर्स के मामले में काफी शानदार हैं। कीमत की बात करें तो हुवावे पी30 प्रो का 8जीबी रैम+256जीबी स्टोरेज वेरियंट 71,990 रुपये में आता है। वहीं औप्पो रेनॉ 10x जूम 39,990 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ आता है। फोन का यह बेस वेरियंट 6जीबी रैम+128जीबी स्टोरेज से लैस है। वहीं इसका 8जीबी+256जीबी वाला टॉप-एंड वेरियंट 49,990 रुपये में आता है।

 

पढ़ें :- IPL 2020: नितीश राणा ने अर्धस्तक के बाद आखिर क्यों दिखाई अलग नाम की जर्सी, जानकर आंख हो जायेगी नम

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...