1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. Oppo A72 के स्पेसिफिकेशन लीक, रेंडर्स से मिली डिज़ाइन की झलक

Oppo A72 के स्पेसिफिकेशन लीक, रेंडर्स से मिली डिज़ाइन की झलक

By विपिन यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। Oppo A72 के जल्द ही लॉन्च हो सकता है, लेकिन लॉन्च से पहले इस स्मार्टफोन के पूरे डिज़ाइन और स्पेसिफिकेशन की जानकारी लीक हो गई है। कहा जा रहा है कि फोन Snapdragon 665 चिपसेट पर काम करेगा और इसमें 5,000mAh की बैटरी होगी। बताया जा रहा है कि आगामी ओप्पो फोन Oppo A52 का बड़ा भाई होगा और दोनों फोन का डिज़ाइन भी काफी हद तक मेल खाएगा। हालांकि हार्डवेयर के मामले में ये दोनों थोड़े अलग होंगे।

जर्मन साइट WinFuture.de की रिपोर्ट के मुताबिक, Oppo A72 जल्द ही यूरोप में लॉन्च होगा। इस डिवाइस की कीमत की जानकारी फिलहाल उपलब्ध नहीं है, लेकिन रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि यह आगामी ओप्पो फोन हाल ही में लॉन्च हुए ओप्पो ए52 के साथ सेल पर आएगा। रिपोर्ट में ओप्पो ए72 के आधिकारिक रेंडर भी साझा किए हैं, जिसमें फोन में एक आयताकार आकार के मॉड्यूल में फिट क्वाड कैमरा सेटअप दिखाई देता है। फोन होल-पंच डिस्प्ले डिज़ाइन के साथ आएगा, जो स्क्रीन के ऊपरी बायीं ओर दिया जाएगा। Oppo A72 और Oppo A52 का डिज़ाइन एक-दूसरे से काफी मेल खाएगा।

Oppo A72 specifications (expected)

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो, ओप्पो ए72 स्मार्टफोन 6.5-इंच का फुल-एचडी+ (1,080×2,400 पिक्सल) एलसीडी डिस्प्ले से लैस होगा और इसे 4 जीबी रैम और स्नैपड्रैगन 665 चिपसेट के साथ लॉन्च किया जाएगा। इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिए बढ़ाया जा सकेगा। फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप होगा, जिसमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8-मेगापिक्सल का वाइड-एंगल लेंस, 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस होगा। फ्रंट में 16-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जाए

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...