1. हिन्दी समाचार
  2. Oppo A9 2020 का Vanilla Mint कलर वेरिएंट लॉन्च, रिवर्स चार्जिंग इसका खास फीचर

Oppo A9 2020 का Vanilla Mint कलर वेरिएंट लॉन्च, रिवर्स चार्जिंग इसका खास फीचर

Oppo A9 2020 Vanilla Mint Color Variant Launched Reverse Charging Its Special Feature

By विपिन यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। ओप्पो ने A9 2020 का नया वनीला मिंट एडिशन भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। हालांकि, कंपनी ने इसकी कीमत और उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी शेयर नहीं की है। इस लॉन्च की जानकारी कंपनी ने ट्विटर के जरिए दी है। नया कलर वेरिएंट केवल 8GB रैम व 128GB स्टोरेज मॉडल में उपलब्ध है। बता दें कि लॉन्चिंग के दौरान स्मार्टफोन को भारत में Marine Green और Space Purple कलर ऑप्शन के साथ पेश किया गया था। फोन के 8GB रैम की कीमत 19,990 रुपये है और 4GB रैम वेरिएंट की कीमत 15,990 रुपये रखी गयी है।

पढ़ें :- ट्रैक्टर रैली के दौरान अगर छूटी है आपकी ट्रेन तो रेलवे ने किया बड़ा ऐलान, जानिए...

इस हैडसेट में 6.5 इंच के डिस्प्ले है और वाटरड्रॉप नॉच दिया गया है। साथ ही स्क्रीन की सुरक्षा के लिए गोरिल्ला ग्लास 3+ प्रोटेक्शन से लैस का प्रोटेक्शन दिया गया है। हैंडसेट में ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है और एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित कलरओएस 6.0.1 पर रन करता है। फोन में पावर के लिए 5000MAH की बैटरी दी गयी है, जो 10W का स्टैंडर्ड Type-C सपोर्ट करती है। कंपनी का दावा है कि ये 20 घंटों का नॉन-स्टॉप यूजेज का बैकअप दे सकती है। जरूरत पड़ने पर स्टोरेज को 256GB तक बढ़ाया जा सकता है।

Oppo A9 2020 कैमरा

फोन में फोटोग्राफी के लिए चार रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 48 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड-एंगल कैमरा, 2 मेगापिक्सल मोनोक्रोम शूटर और 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर कैमरा है। वहीं सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। Oppo A9 2020 में डॉल्बी एटमस सपोर्ट और रियर फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ है।

पढ़ें :- होटल में एंट्री लेने से पहले भारतीय खिलाड़ियों को करना होगा ये जरूरी काम

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...