Oppo A92 में होगा साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, तस्वीरें हुई लीक

Oppo A92
Oppo A92 में होगा साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, तस्वीरें हुई लीक

नई दिल्ली। Oppo A92 हाल ही में कई लीक की वजह से चर्चा में रहा है। अब फोन की नई तस्वीरें ऑरोरा पर्पल रंग में लीक हुई हैं। स्मार्टफोन के दायीं ओर एक साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिखाई दे रहा है। फोन के डिस्प्ले, साइज़, कैमरा, रंग विकल्पों और बैटरी की क्षमता सहित कई जानकारी सोमवार को ऑनलाइन लीक में सामने आ चुकी हैं। एक इमेज फोन के फ्रंट और बैक पैनल की भी सामने आई।

Oppo A92 Will Have Side Mounted Fingerprint Sensor Photos Leaked :

ओप्पो A92 के स्पेसिफिकेशन्स

फोन में 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.5 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया जा सकता है। 8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन में कंपनी स्नैपड्रैगन 665 एसओसी प्रोसेसर दे सकती है।

फटॉग्रफी के लिए फोन में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है। इसमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा से साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का एक मैक्रो लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया जा सकता है। सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है।

नई दिल्ली। Oppo A92 हाल ही में कई लीक की वजह से चर्चा में रहा है। अब फोन की नई तस्वीरें ऑरोरा पर्पल रंग में लीक हुई हैं। स्मार्टफोन के दायीं ओर एक साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिखाई दे रहा है। फोन के डिस्प्ले, साइज़, कैमरा, रंग विकल्पों और बैटरी की क्षमता सहित कई जानकारी सोमवार को ऑनलाइन लीक में सामने आ चुकी हैं। एक इमेज फोन के फ्रंट और बैक पैनल की भी सामने आई। ओप्पो A92 के स्पेसिफिकेशन्स फोन में 1080x2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.5 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया जा सकता है। 8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन में कंपनी स्नैपड्रैगन 665 एसओसी प्रोसेसर दे सकती है। फटॉग्रफी के लिए फोन में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है। इसमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा से साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का एक मैक्रो लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया जा सकता है। सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है।