1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. Oppo A95 4G variants smartphone हुआ लॉन्च, फीचर्स कीमत कर रही अटरैक्ट

Oppo A95 4G variants smartphone हुआ लॉन्च, फीचर्स कीमत कर रही अटरैक्ट

Oppo ने अपने Oppo A95 स्मार्टफोन का 4G वेरिएंट लॉन्च कर दिया है। डिजाइन में यह चीन में लाए गए 5G मॉडल जैसा ही है, हालांकि स्पेसिफिकेशंस कुछ हटकर ही है। Oppo A95 4G में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर मिलता है, जबकि 5G वेरिएंट में मीडियाटेक डायमेंसिटी 800U प्रोसेसर भी दिया जा रहा है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: Oppo ने अपने Oppo A95 स्मार्टफोन का 4G वेरिएंट लॉन्च कर दिया है। डिजाइन में यह चीन में लाए गए 5G मॉडल जैसा ही है, हालांकि स्पेसिफिकेशंस कुछ हटकर ही है। Oppo A95 4G में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर मिलता है, जबकि 5G वेरिएंट में मीडियाटेक डायमेंसिटी 800U प्रोसेसर भी दिया जा रहा है। इसी तरह 4जी वेरिएंट में अधिक बड़ी 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिल रहा है ।

पढ़ें :- जाने एलोन मस्क का स्टारलिंक क्या है और केंद्र भारतीयों से इसके लिए साइन अप नहीं करने के लिए क्यों कह रहा है

Oppo A95 की कीमत

फिलहाल इस स्मार्टफोन को मलेशिया में लॉन्च किया जा चुका है। यह एक ही वेरिएंट 8GB रैम + 128GB स्टोरेज के साथ मिल रहा है । जिसका मूल्य MYR 1,099 (करीब 19,600 रुपये) रखा गया है। फोन 2 कलर ऑप्शन- रेनबो सिल्वर और स्टारी ब्लैक में उपलब्ध है। फोन की कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीद सकते है।

Oppo A95 के स्पेसिफिकेशंस

स्पेसिफिकेशंस की बात की जाए तो इसमें 6.43 इंच का फुलHD+ AMOLED डिस्प्ले भी दिया जा रहा है। डिस्प्ले में सेल्फी कैमरा के लिए पंच होल और सिक्यॉरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है। इसमें 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ Qualcomm Snapdragon 662 प्रोसेसर भी साथ में दिया जा रहा है। फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। फोन का वजन सिर्फ 175 ग्राम है।

पढ़ें :- कलाई पर बंधे-बंधे BP चेक करेगी ये स्मार्टवॉच, जानें और क्या-क्या कर सकती है

फोटोग्राफी के लिए Oppo A95 स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल का दूसरा सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस मिल रहा है। सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया जा रहा है। Oppo A95 में 5,000mAh की बैटरी दी जा चुकी है, जो 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए 3.5mm हेडफोन जैक, SUV टाइप-सी पोर्ट, वाई फाई और ब्लूटूथ दिया गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...