साल के अंत तक लॉन्च होगा Oppo स्मार्ट TV

साल के अंत तक लॉन्च होगा Oppo स्मार्ट TV
साल के अंत तक लॉन्च होगा Oppo स्मार्ट TV

नई दिल्ली। स्मार्ट टीवी सेगमेंट में जल्द ही दिग्गज मोबाइल कंपनी Oppo भी एंट्री करने वाली है। ओप्पो की पहली स्मार्ट टीवी इसी साल लॉन्च हो सकती है। चीन में कमर्शल 5G को लेकर की जा रही कोशिशों के एक साल पूरा होने की खुशी में मना रही है। इस मौके पर कंपनी ने ऑफिशल विडियो पेज पर कुछ इन्फोग्राफिक्स भी पोस्ट किए थे, जिसमें नीचे की तरफ मौजूदा प्रॉडक्ट्स की सूची में टीवी का भी जिक्र था।

Oppo All Set To Launch Its First Smart Tv This Year :

कंपनी के पोर्टफोलियो में स्मार्टफोन्स और वियरेबल्स की लंबी रेंज उपलब्ध है,हालांकि कंपनी ने अब इंटरनेट ऑफ थिंग्स प्रॉडक्ट्स के लॉन्च के बारे में भी तैयारी शुरू कर दी है।

कुछ दिन पहले ओप्पो के वाइस प्रेजिडेंट लिउ बो ने कन्फर्म किया था कि ओप्पो स्मार्ट टीवी स्पेस में एंट्री करने की सोच रहा है और इस साल के खत्म होने से पहले यह टीवी लॉन्च कर दिया जाएगा।

ओप्पो का यह स्मार्ट टीवी ऐंड्रॉयड ओएस पर काम करेगा। माना जा रहा है कि इस टीवी में वनप्लस और सैमसंग स्मार्ट टीवी वाले फीचर मिल सकते हैं। हाल के दिनों में स्मार्ट टीवी की डिमांड काफी बढ़ी है। यही कारण है कि अब ज्यादा से ज्यादा ब्रैंड इस सेगमेंट में एंट्री कर रहे हैं। अभी की बात करें तो इस वक्त भारत में महीनों में शाओमी, रियलमी, हुवावे, ऑनर, मोटोरोला, वनप्लस और नोकिया ने अपने नए स्मार्टफोन्स को लॉन्च किया है।

नई दिल्ली। स्मार्ट टीवी सेगमेंट में जल्द ही दिग्गज मोबाइल कंपनी Oppo भी एंट्री करने वाली है। ओप्पो की पहली स्मार्ट टीवी इसी साल लॉन्च हो सकती है। चीन में कमर्शल 5G को लेकर की जा रही कोशिशों के एक साल पूरा होने की खुशी में मना रही है। इस मौके पर कंपनी ने ऑफिशल विडियो पेज पर कुछ इन्फोग्राफिक्स भी पोस्ट किए थे, जिसमें नीचे की तरफ मौजूदा प्रॉडक्ट्स की सूची में टीवी का भी जिक्र था। कंपनी के पोर्टफोलियो में स्मार्टफोन्स और वियरेबल्स की लंबी रेंज उपलब्ध है,हालांकि कंपनी ने अब इंटरनेट ऑफ थिंग्स प्रॉडक्ट्स के लॉन्च के बारे में भी तैयारी शुरू कर दी है। कुछ दिन पहले ओप्पो के वाइस प्रेजिडेंट लिउ बो ने कन्फर्म किया था कि ओप्पो स्मार्ट टीवी स्पेस में एंट्री करने की सोच रहा है और इस साल के खत्म होने से पहले यह टीवी लॉन्च कर दिया जाएगा। ओप्पो का यह स्मार्ट टीवी ऐंड्रॉयड ओएस पर काम करेगा। माना जा रहा है कि इस टीवी में वनप्लस और सैमसंग स्मार्ट टीवी वाले फीचर मिल सकते हैं। हाल के दिनों में स्मार्ट टीवी की डिमांड काफी बढ़ी है। यही कारण है कि अब ज्यादा से ज्यादा ब्रैंड इस सेगमेंट में एंट्री कर रहे हैं। अभी की बात करें तो इस वक्त भारत में महीनों में शाओमी, रियलमी, हुवावे, ऑनर, मोटोरोला, वनप्लस और नोकिया ने अपने नए स्मार्टफोन्स को लॉन्च किया है।