OPPO F15 आज भारत में सेल के लिए उपलब्ध, जानें कीमत और ऑफर्स

Oppo F15
OPPO F15 आज भारत में सेल के लिए उपलब्ध, जानें कीमत और ऑफर्स

नई दिल्ली। OPPO F15 को आज पहली बार भारत में सेल के लिए लगाया गया है। ग्राहक ओप्पो एफ15 को Oppo.Com, Amazon.in और Flipkart से खरीद सकते हैं। अगर ऑफर्स की बात करें तो Oppo F15 खरीदने पर वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट और एचडीएफसी बैंक के कार्ड से भुगतान करने पर 10 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा।

Oppo F15 Available For Sale In India Today Know The Price And Offers :

Oppo F15 पर मिलने वाले सेल ऑफर्स की बात करें तो 26 जनवरी तक वन-टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट के अलावा एचडीएफसी, आईसीआईसीआई बैंक और यस बैंक कस्टमर्स को ऑफलाइन यह डिवाइस खरीदने पर 5 प्रतिशत कैशबैक भी मिल रहा है। कस्टमर्स को बजाज फाइनेंस की मदद से फोन खरीदने पर जीरो डाउनपेमेंट का ऑप्शन भी मिलेगा। साथ ही जियो यूजर्स को 100 प्रतिशत तक अडिशनल डेटा बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं।

Oppo F15 के स्पेसिफिकेशंस

स्मार्टफोन में 6.4 इंच की फुल HD+ AMOLED स्क्रीन दी गई है, इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 90.7 फीसदी है। स्क्रीन का रेजॉलूशन 2340 x 1080 पिक्सल है। स्मार्टफोन में गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन दिया गया है। Oppo F15 के रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन के रियर में मेन कैमरा 48 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा, स्मार्टफोन के बैक में 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के 2 कैमरे दिए गए हैं। फोन में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

नई दिल्ली। OPPO F15 को आज पहली बार भारत में सेल के लिए लगाया गया है। ग्राहक ओप्पो एफ15 को Oppo.Com, Amazon.in और Flipkart से खरीद सकते हैं। अगर ऑफर्स की बात करें तो Oppo F15 खरीदने पर वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट और एचडीएफसी बैंक के कार्ड से भुगतान करने पर 10 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा। Oppo F15 पर मिलने वाले सेल ऑफर्स की बात करें तो 26 जनवरी तक वन-टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट के अलावा एचडीएफसी, आईसीआईसीआई बैंक और यस बैंक कस्टमर्स को ऑफलाइन यह डिवाइस खरीदने पर 5 प्रतिशत कैशबैक भी मिल रहा है। कस्टमर्स को बजाज फाइनेंस की मदद से फोन खरीदने पर जीरो डाउनपेमेंट का ऑप्शन भी मिलेगा। साथ ही जियो यूजर्स को 100 प्रतिशत तक अडिशनल डेटा बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं। Oppo F15 के स्पेसिफिकेशंस स्मार्टफोन में 6.4 इंच की फुल HD+ AMOLED स्क्रीन दी गई है, इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 90.7 फीसदी है। स्क्रीन का रेजॉलूशन 2340 x 1080 पिक्सल है। स्मार्टफोन में गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन दिया गया है। Oppo F15 के रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन के रियर में मेन कैमरा 48 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा, स्मार्टफोन के बैक में 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के 2 कैमरे दिए गए हैं। फोन में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।