48MP कैमरे के साथ 16 जनवरी को लॉन्च होगा Oppo F15

Oppo F15
OPPO F15 आज भारत में सेल के लिए उपलब्ध, जानें कीमत और ऑफर्स

नई दिल्ली। Oppo F15 को भारत में 16 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा। इसकी जानकारी अमेजन इंडिया पर जारी किए गए एक टीजर के जरिए मिली है। चीनी कंपनी Oppo का कहना है कि उसका नया फोन Oppo F11 Pro और Oppo F9 Pro का अपग्रेड वर्जन होगा। इसके अलावा ओप्पो एफ15 में ग्रेडिएंट बैक फिनिश की तरह एर्गोनॉमिक डिज़ाइन होगा।

Oppo F15 To Be Launched On January 16 With 48mp Camera :

Oppo F15 specifications

Oppo F15 के बारे में कंपनी ने ये भी कहा है कि इसे महज 5 मिनट की चार्जिंग के बाद 2 घंटों तक कॉलिंग के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। क्योंकि इसमें VOOC फ्लैश चार्ज 3.0 का सपोर्ट मिलेगा। साथ ही ये स्मार्टफोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट 3.0 सेंसर के साथ आएगा। इससे स्क्रीन को महज 0.32 सेकेंड्स में ही अनलॉक किया जा सकेगा। साथ ही आपको बता दें ओप्पो द्वारा शेयर किए गए इमेज से ये भी साफ है कि इसमें 8GB तक रैम मिलेगा।

Oppo ने ओप्पो एफ15 में बेहद ही स्लीक डिज़ाइन होने की जानकारी दी है। इसकी मोटाई 7.9 मिलीमीटर होगी और वज़न 172 ग्राम। Oppo के शेयर किए गए पोस्ट से पता चला है कि इस फोन को 8 जीबी रैम के साथ उतारा जाएगा।बता दें कि पिछले हफ्ते Oppo ने ओप्पो एफ15 को भारत में लॉन्च करने की जानकारी दी थी। कंपनी ने इशारा दिया था कि ये फोन मेटल बिल्ड के साथ पेश किया जाएगा।

नई दिल्ली। Oppo F15 को भारत में 16 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा। इसकी जानकारी अमेजन इंडिया पर जारी किए गए एक टीजर के जरिए मिली है। चीनी कंपनी Oppo का कहना है कि उसका नया फोन Oppo F11 Pro और Oppo F9 Pro का अपग्रेड वर्जन होगा। इसके अलावा ओप्पो एफ15 में ग्रेडिएंट बैक फिनिश की तरह एर्गोनॉमिक डिज़ाइन होगा। Oppo F15 specifications Oppo F15 के बारे में कंपनी ने ये भी कहा है कि इसे महज 5 मिनट की चार्जिंग के बाद 2 घंटों तक कॉलिंग के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। क्योंकि इसमें VOOC फ्लैश चार्ज 3.0 का सपोर्ट मिलेगा। साथ ही ये स्मार्टफोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट 3.0 सेंसर के साथ आएगा। इससे स्क्रीन को महज 0.32 सेकेंड्स में ही अनलॉक किया जा सकेगा। साथ ही आपको बता दें ओप्पो द्वारा शेयर किए गए इमेज से ये भी साफ है कि इसमें 8GB तक रैम मिलेगा। Oppo ने ओप्पो एफ15 में बेहद ही स्लीक डिज़ाइन होने की जानकारी दी है। इसकी मोटाई 7.9 मिलीमीटर होगी और वज़न 172 ग्राम। Oppo के शेयर किए गए पोस्ट से पता चला है कि इस फोन को 8 जीबी रैम के साथ उतारा जाएगा।बता दें कि पिछले हफ्ते Oppo ने ओप्पो एफ15 को भारत में लॉन्च करने की जानकारी दी थी। कंपनी ने इशारा दिया था कि ये फोन मेटल बिल्ड के साथ पेश किया जाएगा।