1. हिन्दी समाचार
  2. Oppo F17 और Oppo F17 Pro आज होगा लॉन्चिंग, जाने कितने मिलेंगे कैमरे

Oppo F17 और Oppo F17 Pro आज होगा लॉन्चिंग, जाने कितने मिलेंगे कैमरे

Oppo F17 And Oppo F17 Pro Will Be Launched Today Know How Many Cameras Will Be Available

By सोने लाल 
Updated Date

नई दिल्ली। Oppo F17 और Oppo F17 Pro आज (2 सितंबर) भारत में लॉन्च होने के लिए तैयार हैं। कंपनी आज शाम 7 बजे डिजिटल इवेंट के ज़रिए इन फोन को पेश करेगी, जिसकी लाइव स्ट्रीमिंग कंपनी के सभी सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म और यूट्यूब चैनल पर होगी। ओप्पो F17 सीरीज़ को लेकर कंपनी ने ज़्यादा जानकारी तो शेयर की नहीं है, लेकिन कंपनी ने बताया है कि ओप्पो F17 Pro में टोटल 6 कैमरे, 30W की फास्ट चार्जिंग, 6.43 इंच का Super AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा।

पढ़ें :- महिला खिलाड़ी ने तोड़ा महेंद्र सिंह धोनी का रिकॉर्ड, जानिए पूरा मामला

Oppo F17 Pro की कीमत

ओप्पो ने इन दोनों फोन की भारतीय बाजार में कीमत तो नहीं बताई है, लेकिन हिंट दिया है कि Oppo F17 Pro को 25,000 रुपये के अंदर ही पेश किया जाएगा। इसी के साथ ये भी पता लग गया है कि Oppo F17 अपने Pro वेरिएंट से कम कीमत में ही लॉन्च किया जाएगा।

Oppo F17 Pro में ऐसे हो सकते हैं फीचर्स

ओप्पो F17 प्रो में 6.43 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है, जिसके HD+ रेजोलूशन के साथ आने की उम्मीद है। कैमरे के रूप में ग्राहकों को फोन में 6 कैमरे मिलेंगे, जिसमें बैक पैनल के चार और फ्रंट के दो कैमरे शामिल हैं। लीक रिपोर्ट्स की मानें तो फोन नें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल और दो 2 मेगापिक्सल के कैमरे दिए जा सकते हैं। सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा और एक डेप्थ सेंसर दिया जा सकता है। बैटरी की बात करें तो ओप्पो F17 प्रो में 30W VOOC फ्लैश चार्ज 4.0 सपॉर्ट के साथ 4000mAh की बैटरी दी जा सकती है।

Oppo F17 में ऐसे फीचर्स होने की उम्मीद

ओप्पो F17 में 6.44 इंच का फुल एचडी+ सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। ये फोन 6 जीबी रैम+128 जीबी इंटरनल स्टोरेज और स्नैपड्रैगन 662 SoC प्रोसेसर के साथ आ सकता है। कैमरे के तौर पर क्वॉड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसमें 16 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के साथ एक 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी लेंस होने की बात कही जा रही है। सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिल सकता है। पावर के लिए फोन 30 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ 4000mAh की बैटरी दी जा सकती है।

पढ़ें :- संसद के बाद कृषि विधेयकों को राष्ट्रपति ने दी मंजूरी, विपक्ष कर रहा था इसका विरोध

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...