ओप्पो एफ-5 भारत में लांच, जानें फीचर

oppo-f5

Oppo F5 Launches In India Learn Features

नई दिल्ली। चीनी हैंडसेट निर्माता ओप्पो ने सोमवार को अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन एफ5 24,990 रुपये में भारतीय बाजार में लांच किया, जो कृत्रिम बुद्धिमत्ता (एआई) संचालित सेल्फी प्रौद्योगिकी से लैस है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि यह स्मार्टफोन लाल और काले दो रंगों में उपलब्ध है, जो 6 जीबी रैम के साथ अपनी कीमत खंड में पहला फोन है।

ओप्पो इंडिया के ब्रांड निदेशक विल यांग ने कहा, “हम वोग के साथ उनकी 10वीं वर्षगांठ पर ओप्पो एफ5 6जीबी ‘लाल संस्करण’ के लिए सहयोग की घोषणा करते हुए उत्साहित हैं, जो उन सभी फैशन दीवाज (देवियों) के लिए है, जो सेल्फी लेना और कीमती पलों को संजोना पसंद करती हैं।”

इस डिवाइस में ऐसी तकनीक है जो सेल्फी लेने के दौरान चेहरे की सुंदरता को हरेक के चेहरे के अनुरूप बढ़ा देता है। एफ5 6जीबी संस्करण यूजर्स के चेहरे की विशेषताओं को स्किन टोन और प्रकार, लिंग और आयु से अलग करने में सक्षम है।

इस डिवाइस में 18:9 का एसपैक्ट रेशियो के साथ 6 इंच का एफएचडीप्लस फुल स्क्रीन डिस्प्ले हैं, जो बेहतरीन प्रदर्शन अनुभव प्रदान करता है।

नई दिल्ली। चीनी हैंडसेट निर्माता ओप्पो ने सोमवार को अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन एफ5 24,990 रुपये में भारतीय बाजार में लांच किया, जो कृत्रिम बुद्धिमत्ता (एआई) संचालित सेल्फी प्रौद्योगिकी से लैस है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि यह स्मार्टफोन लाल और काले दो रंगों में उपलब्ध है, जो 6 जीबी रैम के साथ अपनी कीमत खंड में पहला फोन है। ओप्पो इंडिया के ब्रांड निदेशक विल यांग ने कहा, "हम वोग के साथ उनकी 10वीं वर्षगांठ पर ओप्पो एफ5…