1. हिन्दी समाचार
  2. पॉप अप सेल्फी कैमरे के साथ भारत में लॉन्च हुआ Oppo K3, जानिए ऑफर्स व कीमत

पॉप अप सेल्फी कैमरे के साथ भारत में लॉन्च हुआ Oppo K3, जानिए ऑफर्स व कीमत

Oppo K3 Launched In India With Pop Up Selfie Camera Learn Offers And Prices

By विपिन यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। OPPO K3 स्मार्टफोन कल यानी 23 जुलाई को पहली बार भारत में सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इस हैंडसेट को पॉप-अप कैमरे के साथ पेश किया है जो बाजार में Vivo V15, Realme X और Redmi K20 को कड़ी टक्कर देगा है। ये आंखों की प्रोटेक्शन के लिए TUV Rheinland सर्टिफाइड है। Oppo K3 को ऑरोरा ब्लू और जेड ब्लैक कलर वेरिएंट में उतारा गया हैं।

पढ़ें :- रणबीर की ब्रह्मास्त्र को लेकर आई बड़ी खबर, इन दो शख्स मे हो गई अनबन और फिर ...

Oppo K3 की कीमत और लॉन्चिंग ऑफर्स

भारत में Oppo K3 के 6GB रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 16,990 रुपये है। वहीं इसके 128 जीबी स्टोरेज के साथ 8 जीबी रैम वेरियंट की कीमत 19,990 रुपये है। फोन की बिक्री अमेजन से 23 जुलाई से होगी। यह फोन ऑरोरा ब्लू और जेड ब्लैक कलर वेरियंट में मिलेगा। यदि आप फोन को खरीदने के लिए अमेजन पे से पेमेंट करते हैं तो आपको 1,000 रुपया का कैशबैक मिलेगा। वहीं जियो की ओर से ग्राहकों को 7,050 रुपये का फायदा होगा।

Oppo K3 स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टफोन के 6.5-inch डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 2340 x 1080 पिक्सल है और आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। फोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया गया है। हैंडसेट android 9 pie पर काम करता है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए फोन में स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है।

पढ़ें :- पापा नहीं बोलेने पर हैवानियत की सारी हदें कॉन्टेबल ने की पार, मासूम बच्ची को सिगरेट से जलाता रहा

फोटोग्राफी के लिए Oppo K3 में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। इसमें पहला कैमरा 16 मेगापिक्सल सेंसर और दूसरा f/1.7 अपर्चर के साथ 2 मेगापिक्सल का सेकंड्री सेंसर कैमरा दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप कैमरा दिया गया है। पावर के लिए स्मार्टफोन में 3,765mAh की दमदार बैटरी दी गयी है जो 20W VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में WiFi, Bluetooth, GPS, 4G LTE and USB Type-C port दिया गया है।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...