1. हिन्दी समाचार
  2. OPPO K3 8 जीबी रैम और दमदार प्रोसेसर के साथ जल्द होगा इंडिया में लॉन्च

OPPO K3 8 जीबी रैम और दमदार प्रोसेसर के साथ जल्द होगा इंडिया में लॉन्च

Oppo K3 Launches In India Soon With 8 Gb Ram And Powerful Processor

By विपिन यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। आज से लगभग दो महीने पहले चीन में Oppo ने अपनी नई K सीरीज के अंदर Oppo K3 को लॉन्च किया था। वहीं, अब ऐसा लग रहा है कि यह फोन जल्द ही इंडिया में लॉन्च होगा। फोन का टीजर पेज ई-कॉमर्स साइट अमेजन इंडिया सामने आया है। हालांकि, अमेजन इंडिया की वेबसाइट पर फोन की स्पेसिफिकेशन्स, लॉन्च डेट और कीमत की कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन, उम्मीद की जा रही है कि कंपनी जल्द ही इस फोन को भारत में लॉन्च कर सकती है। इसके अलावा फोन पहले से चीन में उपलब्ध है तो इसकी स्पेसिफिकेशन्स को लेकर किसी लीक का इंतजार नहीं रहेगा।

पढ़ें :- जब बिना कपड़ों के इंस्टा पर दिखीं अनुषा दांडेकर, फैंस के उड़े होश... जरा संभल कर देखें तस्वीरें

‘3.0′ शब्द के इस्तेमाल से पूरी तरह साफ हो जाता है कि यहां बात Oppo K3 की हो रही है। फिलहाल, ओप्पो के3 के भारत में लॉन्च किए जाने के संबंध में यही एक मात्र टीज़र है। ओप्पो ने लॉन्च की तारीख का ऐलान नहीं किया है।

Oppo K3 स्पेसिफिकेशन, फीचर्स

  • Oppo K3 में डुअल-सिम (नैनो) वाला यह फोन एंड्रॉयड 9.0 पाई पर आधारित कलरओएस 6.0 पर चलता है। फोन में 6.5 इंच का फुल-एचडी+ (1080×2340 पिक्सल) फुल-एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले है।
  • फोन में गेमबूस्ट 2.0 पहले से ही प्री-इंस्टॉल है जो फ्रेम बूस्ट और टच बूस्ट जैसे फीचर्स से लैस है। Oppo K3 में 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन के पिछले हिस्से पर दो रियर कैमरे दिए गए हैं।
  • Oppo K3 के तीन स्टोरेज वेरिएंट हैं, एक 64 जीबी, दूसरा 128 जीबी और तीसरा 256 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज के साथ। कनेक्टिविटी के लिए 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस/ ए-जीपीएस और यूएसबी शामिल है।
  • Oppo K3 में 3,765 एमएएच की बैटरी दी गई है जो ओप्पो वूक 3.0 तकनीक के जरिए फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।
  • Oppo K3 सिक्योरिटी के लिए फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...