1. हिन्दी समाचार
  2. Oppo K5 की लॉन्च डेट आई सामने, जानिए कीमत व फीचर्स

Oppo K5 की लॉन्च डेट आई सामने, जानिए कीमत व फीचर्स

Oppo K5 Launch Date Revealed Know Price And Features

By विपिन यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। Oppo K5 को 10 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। ये जानकारी चीनी कंपनी ने गुरुवार को एक वीबो पोस्ट के जरिए दी है। इस नए ओप्पो फोन में 3D ग्लास प्रोटेक्शन के साथ क्वॉड कैमरा सेटअप और ग्रेडिएंट डिजाइन मिलेगा। यह ग्रेडिएंट बैकपैनल और 3डी कर्व्ड ग्लास प्रोटेक्शन से लैस है। फिलहाल, घरेलू मार्केट में इस हैंडसेट के लिए रजिस्ट्रेशन का आगाज हो गया है। लेकिन इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं हुआ है। ओप्पो के5 के स्पेसिफिकेशन पहले लीक हो चुके हैं।

पढ़ें :- ऑस्ट्रेलिया से जीत के बाद विराट कोहली ने बताया किस खिलाड़ी की वजह से मैच जीते

वीबो पर जारी किए गए आधिकारिक पोस्ट के मुताबिक, ओप्पो के5 को चीन में 10 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। गौर करने वाली बात है कि चीन में इसी दिन ओप्पो रेनो ऐस को भी लॉन्च किया जाएगा।

पता चला है कि ओप्पो के5 एफ/ 1.8 लेंस और ईआईएस सपोर्ट वाले 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे सेंसर के साथ आएगा। इसमें 119 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू वाला 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा होगा। फोन के फ्रंट पैनल पर 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी हो सकता है। यह भी जानकारी मिली है कि नए फोन में एआई से लैस कई कैमरा फीचर्स भी होंगे।

Oppo K5 specificationsppo K5 के स्पेसिफिकेशन्स

TENAA लिस्टिंग में भी लीक हुए थे, जिसके मुताबिक इसमें एंड्रॉयड 9 पाई OS दिया जाएगा। साथ ही यहां 6.4-इंच फुल-HD+ (1080×2340 पिक्सल) AMOLED डिस्प्ले मिलेगा। साथ ही इसमें 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिए जाने की भी जानकारी सामने आई है। हाल ही में एक लीक में दावा किया गया था कि इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 730G प्रोसेसर दिया गया जाएगा। जानकारी ये भी सामने आई है कि इसमें 3,920mAh की बैटरी दी जाएगी और 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिलेगा।

पढ़ें :- मनी लॉन्ड्रिंग केस : भगोड़े विजय माल्या पर शिकंजा, 14 करोड़ की प्रॉपर्टी ईडी ने की जब्त

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...