कोरोना वायरस : PM राहत कोष में ओप्पो मोबईल कंपनी ने दिये 1 करोड़़

oppo mobile phone
पीएम राहत कोष में ओप्पो मोबईल कंपनी ने दिये 1 करोड़़

नई दिल्ली। कोरोना वायरस को लेकर देश आर्थिक संकट से जूझ रहा है, वहीं कई बड़े बड़े उद्योगपतियों, नेताओं, अभिनेताओं व आम लोगों ने बढ़ चढ़कर पीएम राहत कोष में इस आपदा से लड़ने के लिए मदद की है। इसी बीच चीनी मोबाइल कंपनी ओप्पो ने भी पीएम राहत कोष में एक करोड़ रूपये दान किये हैं।

Oppo Mobile Company Gave 1 Crore In Pm Relief Fund :

ओप्पो कंपनी द्वारा रविवार को कहा गया कि उसने कोरोनोवायरस महामारी से लड़ने के लिए प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के संकट कोष में एक करोड़ रुपये का दान दिया है। कंपनी ने एक बयान में कहा, “यह फ्रंटलाइन पर लड़ने वालों की भलाई सुनिश्चित करने और नागरिकों को दी जा रही सेवाओं के लिए आभार जताने की दिशा में हमारा एक छोटा कदम है।”

इस स्मार्टफोन निर्माता ने एक ऑनलाइन रिपेयरिंग सेवा भी शुरू की है, जो बुनियादी समस्याओं और सॉफ्टवेयर संबंधी समस्याओं को दूर करने में मदद करेगी।

कंपनी ने कहा, “हमने एक ऑनलाइन रिपेयर सेवा शुरू की है जो आपको बेसिक समस्याओं और सॉफ्टवेयर संबंधी समस्याओं को दूर करने में मदद करेगी।”

इस बीच, कंपनी ने सरकार द्वारा घोषित लॉकडाउन के कारण सभी ऑन-ग्राउंड संचालन को निलंबित कर दिया है और ओप्पो एमको एम 31 के लॉन्च को भी स्थगित कर दिया है।

नई दिल्ली। कोरोना वायरस को लेकर देश आर्थिक संकट से जूझ रहा है, वहीं कई बड़े बड़े उद्योगपतियों, नेताओं, अभिनेताओं व आम लोगों ने बढ़ चढ़कर पीएम राहत कोष में इस आपदा से लड़ने के लिए मदद की है। इसी बीच चीनी मोबाइल कंपनी ओप्पो ने भी पीएम राहत कोष में एक करोड़ रूपये दान किये हैं। ओप्पो कंपनी द्वारा रविवार को कहा गया कि उसने कोरोनोवायरस महामारी से लड़ने के लिए प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के संकट कोष में एक करोड़ रुपये का दान दिया है। कंपनी ने एक बयान में कहा, "यह फ्रंटलाइन पर लड़ने वालों की भलाई सुनिश्चित करने और नागरिकों को दी जा रही सेवाओं के लिए आभार जताने की दिशा में हमारा एक छोटा कदम है।" इस स्मार्टफोन निर्माता ने एक ऑनलाइन रिपेयरिंग सेवा भी शुरू की है, जो बुनियादी समस्याओं और सॉफ्टवेयर संबंधी समस्याओं को दूर करने में मदद करेगी। कंपनी ने कहा, "हमने एक ऑनलाइन रिपेयर सेवा शुरू की है जो आपको बेसिक समस्याओं और सॉफ्टवेयर संबंधी समस्याओं को दूर करने में मदद करेगी।" इस बीच, कंपनी ने सरकार द्वारा घोषित लॉकडाउन के कारण सभी ऑन-ग्राउंड संचालन को निलंबित कर दिया है और ओप्पो एमको एम 31 के लॉन्च को भी स्थगित कर दिया है।