Oppo Reno 3 के स्पेसिफिकेशन और कीमत लीक, जानिए ख़ास फीचर्स

oppo
Oppo Reno 3 के स्पेसिफिकेशन और कीमत लीक, जानिए ख़ास फीचर्स

नई दिल्ली। चीन की माइक्रोब्लॉगिंग साइट वीबो पर एक टिप्स्टर ने Oppo Reno 3 की कीमत और स्पेसिफिकेशन को लीक कर दिया है, यह इस बात का संकेत दे रहा है कि ओप्पो रेनो 3 को जल्द लॉन्च किया जा सकता है। टिप्स्टर के अनुसार, Oppo Reno 3 के पिछले हिस्से में चार रियर कैमरे, स्नैपड्रैगन 735 प्रोसेसर और 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ 6.5 इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले दिए जाने की उम्मीद है। अन्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो फोन में 4,500 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।

Oppo Reno 3 Specifications And Price Leaks Know Special Features :

Oppo Reno 3 Camera

अब बात कैमरा सेटअप की। Oppo Reno 3 के पिछले हिस्से में चार रियर कैमरे दिए जा सकते हैं, प्राइमरी कैमरा सेंसर 60 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर, 13 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर और 2 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया जा सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा हो सकता है।

Oppo Reno 3 Specifications

लीक हुए स्पेसिफिकेशन की बात करें तो ओप्पो रेनो 3 में 6.5 इंच का फुल-एचडी+ (1080×2400 पिक्सल) एमोलेड डिस्प्ले है। इसका रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़ है। उम्मीद है कि फोन में स्नैपड्रैगन 735 प्रोसेसर के साथ 8 जीबी रैम वेरिएंट को उतारा जा सकता है। फोन में फोटो, वीडियो और अन्य चीजों को सेव करने के लिए दो स्टोरेज वेरिएंट हो सकते हैं, एक 128 जीबी और दूसरा 256 जीबी स्टोरेज।

नई दिल्ली। चीन की माइक्रोब्लॉगिंग साइट वीबो पर एक टिप्स्टर ने Oppo Reno 3 की कीमत और स्पेसिफिकेशन को लीक कर दिया है, यह इस बात का संकेत दे रहा है कि ओप्पो रेनो 3 को जल्द लॉन्च किया जा सकता है। टिप्स्टर के अनुसार, Oppo Reno 3 के पिछले हिस्से में चार रियर कैमरे, स्नैपड्रैगन 735 प्रोसेसर और 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ 6.5 इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले दिए जाने की उम्मीद है। अन्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो फोन में 4,500 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। Oppo Reno 3 Camera अब बात कैमरा सेटअप की। Oppo Reno 3 के पिछले हिस्से में चार रियर कैमरे दिए जा सकते हैं, प्राइमरी कैमरा सेंसर 60 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर, 13 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर और 2 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया जा सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा हो सकता है। Oppo Reno 3 Specifications लीक हुए स्पेसिफिकेशन की बात करें तो ओप्पो रेनो 3 में 6.5 इंच का फुल-एचडी+ (1080x2400 पिक्सल) एमोलेड डिस्प्ले है। इसका रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़ है। उम्मीद है कि फोन में स्नैपड्रैगन 735 प्रोसेसर के साथ 8 जीबी रैम वेरिएंट को उतारा जा सकता है। फोन में फोटो, वीडियो और अन्य चीजों को सेव करने के लिए दो स्टोरेज वेरिएंट हो सकते हैं, एक 128 जीबी और दूसरा 256 जीबी स्टोरेज।