26 दिसंबर को Oppo Reno 3 होगा लॉन्च, जानिए स्पेसिफिकेशन्स

Oppo Reno 3
Oppo Reno 3 जल्द होगा लॉन्च, जानिए स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन कंपनी ओप्पो ने रेनो 3 सीरीज को 26 दिसंबर को चीन में लॉन्च किया जाएगा। इसमें ओप्पो रेनो 3 स्मार्टफोन शामिल है। कंपनी ने पहले ही इस बात की जानकारी दे दी है कि Oppo Reno 3 को डुअल-मोड 5G सपोर्ट से लैस होगा। आधिकारिक टीज़र और टीना लिस्टिंग की मानें तो फोन के रियर में चार कैमरा दिया गया है। इसके अलावा कंपनी इवेंट के दौरान Oppo Enco Free True Wireless Earbuds को भी लॉन्च करेगी।

Oppo Reno 3 Will Be Launched On December 26 Know Specifications :

चीन की माइक्रोब्लॉगिंग साइट वीबो पर आधिकारिक ओप्पो अकाउंट से एक पोस्ट जारी कर ओप्पो रेनो 3 सीरीज़ की लॉन्च तारीख की घोषणा की गई है। ओप्पो रेनो 3 इस सीरीज़ का हिस्सा होंगे। इस बात की पुष्टि पहले ही हो चुकी है कि प्रो वेरिएंट में ऑक्टा क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765जी प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा।

फोन ColorOS 7 पर चलेंगे और डुअल-मोड 5जी सपोर्ट के साथ उतारे जाएंगे। आधिकारिक टीज़र में इस बात को हाइलाइट किया गया है कि ओप्पो रेनो 3 प्रो में घुमावदार डिस्प्ले होगा। फोन में स्नैपड्रैगन 765जी प्रोसेसर के साथ 12 जीबी रैम वेरिएंट को उतारा जा सकता है। फोन के बैक पैनल पर क्वाड रियर कैमरा सेटअप हो सकता है, इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर, साथ में 13 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा सेंसर, 8 मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर और 2 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया जा सकता है।

ओप्पो रेनो 3 सीरीज़ के अलावा कंपनी ने इस बात की भी घोषणा की है कि कंपनी ओप्पो एंको फ्री ट्रू वायरलेस ईयरबड्स को भी 26 दिसंबर को लॉन्च करेगी। इतना ही नहीं, Oppo ने ईयरबड्स की आधिकारिक तस्वीरों को भी साझा किया है, तस्वीर में ईयरबड्स ब्लैक, पिंक और व्हाइट कलर में नज़र आ रहे हैं। इनका डिज़ाइन Huawei FreeBuds 2 के समान लग रहा है, फिलहाल स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की जानकारी नहीं मिल पाई है।

नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन कंपनी ओप्पो ने रेनो 3 सीरीज को 26 दिसंबर को चीन में लॉन्च किया जाएगा। इसमें ओप्पो रेनो 3 स्मार्टफोन शामिल है। कंपनी ने पहले ही इस बात की जानकारी दे दी है कि Oppo Reno 3 को डुअल-मोड 5G सपोर्ट से लैस होगा। आधिकारिक टीज़र और टीना लिस्टिंग की मानें तो फोन के रियर में चार कैमरा दिया गया है। इसके अलावा कंपनी इवेंट के दौरान Oppo Enco Free True Wireless Earbuds को भी लॉन्च करेगी। चीन की माइक्रोब्लॉगिंग साइट वीबो पर आधिकारिक ओप्पो अकाउंट से एक पोस्ट जारी कर ओप्पो रेनो 3 सीरीज़ की लॉन्च तारीख की घोषणा की गई है। ओप्पो रेनो 3 इस सीरीज़ का हिस्सा होंगे। इस बात की पुष्टि पहले ही हो चुकी है कि प्रो वेरिएंट में ऑक्टा क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765जी प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा। फोन ColorOS 7 पर चलेंगे और डुअल-मोड 5जी सपोर्ट के साथ उतारे जाएंगे। आधिकारिक टीज़र में इस बात को हाइलाइट किया गया है कि ओप्पो रेनो 3 प्रो में घुमावदार डिस्प्ले होगा। फोन में स्नैपड्रैगन 765जी प्रोसेसर के साथ 12 जीबी रैम वेरिएंट को उतारा जा सकता है। फोन के बैक पैनल पर क्वाड रियर कैमरा सेटअप हो सकता है, इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर, साथ में 13 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा सेंसर, 8 मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर और 2 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया जा सकता है। ओप्पो रेनो 3 सीरीज़ के अलावा कंपनी ने इस बात की भी घोषणा की है कि कंपनी ओप्पो एंको फ्री ट्रू वायरलेस ईयरबड्स को भी 26 दिसंबर को लॉन्च करेगी। इतना ही नहीं, Oppo ने ईयरबड्स की आधिकारिक तस्वीरों को भी साझा किया है, तस्वीर में ईयरबड्स ब्लैक, पिंक और व्हाइट कलर में नज़र आ रहे हैं। इनका डिज़ाइन Huawei FreeBuds 2 के समान लग रहा है, फिलहाल स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की जानकारी नहीं मिल पाई है।