Oppo Reno 3 की भारत में आज पहली सेल, शुरुआती कीमत 29,990 रुपये

Oppo Reno 3
Oppo Reno 3 की भारत में आज पहली सेल, शुरुआती कीमत 29,990 रुपये

नई दिल्ली। Oppo Reno 3 Pro को आज पहली बार भारत में सेल में उपलब्ध कराया जा रहा है। इसकी बिक्री फ्लिपकार्टऔर Amazon समेत दूसरे ऑनलाइन प्लेटफॉर्मस के जरिए होगी। Oppo Reno 3 Pro की शुरुआती कीमत भारत में 29,990 रुपये रखी गई है। ये कीमत बेस मॉडल की है। इसे दूसरे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स के अलावा ऑफलाइन प्लेटफॉर्म से भी खरीदा जा सकेगा।

Oppo Reno 3s First Sale In India Today Starting Price Rs 29990 :

Oppo Reno 3 Pro Price in India

ओप्पो रेनो 3 प्रो के दो वेरिएंट भारतीय मार्केट में उतारे गए हैं, 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 29,990 रुपये है। वहीं, 8 जीबी रैम और 256 जीबी वाले टॉप वेरिएंट का दाम 32,990 रुपये तय किया गया है। प्री-ऑर्डर पहले ही लाइव हैं और ओप्पो का यह लेटेस्ट स्मार्टफोन 7 मार्च से ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर उपलब्ध होगा।

Oppo Reno 3 Pro Specifications

ओप्पो रेनो 3 प्रो स्मार्टफोन के डिस्प्ले की बात करें तो फोन में 6.4 इंच फुल एचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले है। फोन डुअल-पंच होल डिज़ाइन के साथ उतारा गया है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए ओप्पो स्मार्टफोन में लेटेस्ट मीडियाटेक हीलियो पी95 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है।

यह दुनिया का पहला ऐसा स्मार्टफोन है जिसे इस चिपसेट के साथ उतारा गया है। इसके अलावा फोन में 8 जीबी रैम और 256 जीबी तक स्टोरेज है। बैटरी क्षमता की बात करें तो 4025 mAh की बैटरी फोन में जान फूंकने का काम करेगी। यह 30 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस है।

नई दिल्ली। Oppo Reno 3 Pro को आज पहली बार भारत में सेल में उपलब्ध कराया जा रहा है। इसकी बिक्री फ्लिपकार्टऔर Amazon समेत दूसरे ऑनलाइन प्लेटफॉर्मस के जरिए होगी। Oppo Reno 3 Pro की शुरुआती कीमत भारत में 29,990 रुपये रखी गई है। ये कीमत बेस मॉडल की है। इसे दूसरे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स के अलावा ऑफलाइन प्लेटफॉर्म से भी खरीदा जा सकेगा। Oppo Reno 3 Pro Price in India ओप्पो रेनो 3 प्रो के दो वेरिएंट भारतीय मार्केट में उतारे गए हैं, 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 29,990 रुपये है। वहीं, 8 जीबी रैम और 256 जीबी वाले टॉप वेरिएंट का दाम 32,990 रुपये तय किया गया है। प्री-ऑर्डर पहले ही लाइव हैं और ओप्पो का यह लेटेस्ट स्मार्टफोन 7 मार्च से ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर उपलब्ध होगा। Oppo Reno 3 Pro Specifications ओप्पो रेनो 3 प्रो स्मार्टफोन के डिस्प्ले की बात करें तो फोन में 6.4 इंच फुल एचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले है। फोन डुअल-पंच होल डिज़ाइन के साथ उतारा गया है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए ओप्पो स्मार्टफोन में लेटेस्ट मीडियाटेक हीलियो पी95 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। यह दुनिया का पहला ऐसा स्मार्टफोन है जिसे इस चिपसेट के साथ उतारा गया है। इसके अलावा फोन में 8 जीबी रैम और 256 जीबी तक स्टोरेज है। बैटरी क्षमता की बात करें तो 4025 mAh की बैटरी फोन में जान फूंकने का काम करेगी। यह 30 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस है।