Oppo Reno A लॉन्च से पहले लीक हुई कीमत, जानें संभावित स्पेसिफिकेशन्स

Oppo Reno A
Oppo Reno A लॉन्च से पहले लीक हुई कीमत, जानें संभावित स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली। Oppo Reno A को जापान में लॉन्च किया गया है। Oppo Reno A स्मार्टफोन को लेकर अभी तक कई लीक्स और जानकारियां सामने आ चुकी हैं।​ जिनके अनुसार इस फोन में खास फीचर के तौर पर 65W SuperVOOC Flash Charge सपोर्ट दिया जाएगा जो कि केवल 26 मिनट में बैटरी को फुल चार्ज कर सकता है। ओप्पो रेनो ए में वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है। फोन के दो कलर वेरिएंट हैं और दोनों ही ग्रेडिएंट फिनिश के साथ आते हैं। ओप्पो रेनो ए के डिस्प्ले पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन है।

Oppo Reno A Leaked Price Before Launch Know Possible Specifications :

Oppo Reno A specifications, features

डुअल-सिम ओप्पो रेनो ए एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित कलरओएस 6 पर चलता है। इसमें 6.4 इंच का फुल-एचडी+ (1080×2340 पिक्सल) डिस्प्ले है, 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो और 91 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी रेशियो के साथ। फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर और 6 जीबी तक रैम हैं।

Oppo Reno A दो रियर कैमरों के साथ आता है। पिछले हिस्से पर 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। फोन के फ्रंट पैनल पर 25 मेगापिक्सल का कैमरा है।

ओप्पो रेनो ए की इनबिल्ट स्टोरेज के दो विकल्प हैं- 64 जीबी और 128 जीबी। दोनों ही वेरिएंट को 256 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड का सपोर्ट है। फोन के कनेक्टिविटी फीचर में 4जी एलटीई, वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस/ ए-जीपीएस, एनएफसी, माइक्रो-यूएसबी और 3.5 हेडफोन जैक शामिल हैं। एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट, जायरो, मैगनेटोमीटर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर फोन का हिस्सा हैं। इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। ओप्पो रेनो ए की बैटरी 3,600 एमएएच की है और इसका डाइमेंशन 158.4×75.4×7.8 मिलीमीटर है।

नई दिल्ली। Oppo Reno A को जापान में लॉन्च किया गया है। Oppo Reno A स्मार्टफोन को लेकर अभी तक कई लीक्स और जानकारियां सामने आ चुकी हैं।​ जिनके अनुसार इस फोन में खास फीचर के तौर पर 65W SuperVOOC Flash Charge सपोर्ट दिया जाएगा जो कि केवल 26 मिनट में बैटरी को फुल चार्ज कर सकता है। ओप्पो रेनो ए में वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है। फोन के दो कलर वेरिएंट हैं और दोनों ही ग्रेडिएंट फिनिश के साथ आते हैं। ओप्पो रेनो ए के डिस्प्ले पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन है। Oppo Reno A specifications, features डुअल-सिम ओप्पो रेनो ए एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित कलरओएस 6 पर चलता है। इसमें 6.4 इंच का फुल-एचडी+ (1080x2340 पिक्सल) डिस्प्ले है, 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो और 91 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी रेशियो के साथ। फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर और 6 जीबी तक रैम हैं। Oppo Reno A दो रियर कैमरों के साथ आता है। पिछले हिस्से पर 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। फोन के फ्रंट पैनल पर 25 मेगापिक्सल का कैमरा है। ओप्पो रेनो ए की इनबिल्ट स्टोरेज के दो विकल्प हैं- 64 जीबी और 128 जीबी। दोनों ही वेरिएंट को 256 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड का सपोर्ट है। फोन के कनेक्टिविटी फीचर में 4जी एलटीई, वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस/ ए-जीपीएस, एनएफसी, माइक्रो-यूएसबी और 3.5 हेडफोन जैक शामिल हैं। एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट, जायरो, मैगनेटोमीटर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर फोन का हिस्सा हैं। इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। ओप्पो रेनो ए की बैटरी 3,600 एमएएच की है और इसका डाइमेंशन 158.4x75.4x7.8 मिलीमीटर है।