1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. आते ही छा जाएगा Oppo Tab! दमदार होगा डिस्प्ले-प्रोसेसर, जानिए कब हो रहा लॉन्च

आते ही छा जाएगा Oppo Tab! दमदार होगा डिस्प्ले-प्रोसेसर, जानिए कब हो रहा लॉन्च

पिछले दो वर्षों में टैबलेट की मांग में तेजी से वृद्धि हुई है। सैमसंग और लेनोवो जैसे ब्रांड एक के बाद एक नए उत्पाद पेश कर रहे हैं। इसके अलावा, रियलमी ने भी टैबलेट सेगमेंट में रियलमी पैड के लॉन्च के साथ एंट्री की है। अब, वनप्लस और ओप्पो टैबलेट सेगमेंट में एंट्री करने की तैयारी में हैं। ओप्पो का पहला टैबलेट जिसे ओप्पो पैड (Oppo Pad) कहा जाने की अफवाह है, हालांकि ब्रांड ने अभी तक मॉनीकर की पुष्टि नहीं की है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। पिछले दो वर्षों में टैबलेट की मांग में तेजी से वृद्धि हुई है। सैमसंग और लेनोवो जैसे ब्रांड एक के बाद एक नए उत्पाद पेश कर रहे हैं। इसके अलावा, रियलमी ने भी टैबलेट सेगमेंट में रियलमी पैड के लॉन्च के साथ एंट्री की है। अब, वनप्लस और ओप्पो टैबलेट सेगमेंट में एंट्री करने की तैयारी में हैं। ओप्पो का पहला टैबलेट जिसे ओप्पो पैड (Oppo Pad) कहा जाने की अफवाह है, हालांकि ब्रांड ने अभी तक मॉनीकर की पुष्टि नहीं की है। लेटेस्ट लीक से अपकमिंग ओप्पो टैबलेट की लाइव तस्वीरें और फीचर्स का पता चलता है।

पढ़ें :- Oppo अगले महीने लॉन्च करेगी अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन इसके फीचर्स, स्पेक्स और कीमत की जांच करें

Nils Ahrensmeier और SlashLeaks द्वारा शेयर की गई ताजा जानकारी कुछ स्मार्टफोन्स के साथ ओप्पो टैबलेट को दिखाती है। अपकमिंग ओप्पो टैबलेट की लीक हुए फीचर्स हमें विश्वास दिलाते हैं कि यह ओप्पो की एक प्रीमियम पेशकश होगी जो अन्य ब्रांडों के फ्लैगशिप टैबलेट को टक्कर देगी। यहां हम आपको ओप्पो पैड के अपेक्षित फीचर्स के बारे में बता रहे हैं। पिछले लीक के अनुसार, ओप्पो पैड को एक पंच-होल फ्रंट फेस को स्पोर्ट करने का हिंट दिया गया था।

इसमें 11 इंच का डिस्प्ले होने की उम्मीद है; हालांकि, यह देखा जाना बाकी है कि टैबलेट LCD या AMOLED पैनल के साथ आएगा या नहीं। अभी तक, हमारे पास अपकमिंग ओप्पो पैड के फीचर्स की डिटेल नहीं हैं। हालांकि पिछले लीक फीचर्स ने हमें यह हिंट दिया है कि यह अन्य प्रीमियम टैबलेट को कैसे मात देगा। प्रमुख हाइलाइट्स में से एक फ्लैगशिप SD870 चिप होगी, यही प्रोसेसर Xiaomi Mi Pad 5 Pro में भी मिलता है। 120Hz डिस्प्ले भी Oppo Pad के लिए एक प्लस पॉइंट होगा। टैबलेट 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा और स्नैपड्रैगन 870 चिपसेट के साथ आएगा जिसे 6GB रैम और 256GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा। इसके अलावा, ओप्पो टैबलेट कलरओएस 12 पर काम करेगा और 8080 एमएएच बैटरी के साथ आएगा। इसके अलावा किसी अन्य फीचर्स की जानकारी सामने नहीं आई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...