1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. ओप्पो वॉच फ्री: 4 फरवरी को लॉन्च होगा ओप्पो वॉच फ्री, रेनो 7 सीरीज के साथ होगा रिलीज

ओप्पो वॉच फ्री: 4 फरवरी को लॉन्च होगा ओप्पो वॉच फ्री, रेनो 7 सीरीज के साथ होगा रिलीज

ओप्पो वॉच फ्री 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड का समर्थन करता है और गेमर्स के लिए ई-स्पोर्ट्स मोड भी प्रदान करता है।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

भारत में ओप्पो वॉच फ्री लॉन्च की तारीख 4 फरवरी निर्धारित है, कंपनी ने मंगलवार को घोषणा की। आगामी स्मार्टवॉच में 1.46 इंच का AMOLED डिस्प्ले है और इसमें 100 से अधिक वर्कआउट मोड हैं और यह ऑप्टिकल हार्ट रेट सेंसर और ब्लड ऑक्सीजन सैचुरेशन लेवल (SpO2) सेंसर से लैस है और इसे सितंबर 2021 में चीन में लॉन्च किया गया था। ओप्पो वॉच फ्री को हाल ही में देखा गया था। आधिकारिक भारतीय वेबसाइट और ओप्पो रेनो 7 और ओप्पो रेनो 7 प्रो के साथ लॉन्च होगी जो कि 4 फरवरी को लॉन्च होने वाली है।

पढ़ें :- VIVO T2X अच्छे स्पेक्स और कम कीमत के साथ 6 जून को होगी लॉन्च

कंपनी ने 1 फरवरी को ट्वीट किया कि वह 4 फरवरी को ओप्पो वॉच फ्री लॉन्च करेगी । ओप्पो ने अभी तक भारत में आगामी ओप्पो वॉच फ्री की कीमत का खुलासा नहीं किया है। स्मार्टवॉच को पिछले सितंबर में चीन में CNY 599 (लगभग 7,100 रुपये) के प्राइस टैग के साथ क्विक सैंड गोल्ड और साइलेंट नाइट ब्लैक कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया था।

ओप्पो वॉच फ्री स्पेसिफिकेशंस

ओप्पो वॉच फ्री 1.64-इंच AMOLED टचस्क्रीन डिस्प्ले से लैस है जिसका रिज़ॉल्यूशन 280×456 पिक्सल, 2.5D कर्व्ड ग्लास और 326ppi की पिक्सल डेनसिटी है। स्मार्टवॉच 230mAh की बैटरी पैक करती है जिसे फुल चार्ज होने में 75 मिनट का समय लगता है और कंपनी के अनुसार 14 दिनों की बैटरी लाइफ देती है। ओप्पो वॉच फ्री एंड्रॉइड 6.0 या आईओएस 10 और बाद के संस्करणों पर चलने वाले स्मार्टफोन का समर्थन करता है और ब्लूटूथ लो एनर्जी (बीएलई) कनेक्शन का समर्थन करता है।

स्मार्ट वियरेबल में बैडमिंटन, स्कीइंग, क्रिकेट, कयाकिंग और अन्य सहित 100 से अधिक कसरत और खेल मोड उपलब्ध हैं। यह 5ATM तक वाटरप्रूफ है, और कंपनी के अनुसार इसे तैराकी के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। Oppo Watch Free में ऑप्टिकल हार्ट रेट ट्रैकर और SpO2 सेंसर भी है। यह स्वचालित रूप से चलने, दौड़ने, रोइंग मशीन और अण्डाकार मशीन वर्कआउट का पता लगा सकता है।

पढ़ें :- 5 Google मानचित्र ट्रिक्स जो आपको अपने ड्राइविंग अनुभव को आसान बनाने के लिए अवश्य जानना चाहिए

ओप्पो वॉच फ्री में एक ई-स्पोर्ट्स मोड है जो गेमिंग के दौरान स्मार्टफोन के बजाय वॉच को सभी नोटिफिकेशन देता है, जो कंपनी के स्मार्टफोन जैसे ओप्पो रेनो 6 सीरीज़ और ओप्पो फाइंड एक्स सीरीज़ पर काम करता है। उपयोगकर्ता अपनी नींद, खर्राटों की निगरानी कर सकते हैं और गतिहीन अनुस्मारक प्राप्त करते हुए दैनिक गतिविधि को ट्रैक कर सकते हैं। पहनने योग्य 100 से अधिक वॉच फ़ेस के साथ आता है और इसे सिलिकॉन पट्टियों के साथ पॉली कार्बोनेट और फाइबर फ्रेम में रखा गया है। ओप्पो वॉच फ्री का कुल माप 46×29.7×10.6 मिमी है और वजन 32.6 ग्राम और 20.9 ग्राम है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...