1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. पूर्व विधायक की हत्या पर भड़का विपक्ष, अखिलेश बोले-इस घटना ने प्रदेश को हिला दिया

पूर्व विधायक की हत्या पर भड़का विपक्ष, अखिलेश बोले-इस घटना ने प्रदेश को हिला दिया

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। लखीपुर खीरी में पूर्व विधायक निर्वेंद्र कुमार मिश्रा की हत्या को लेकर विपक्ष योगी सरकार पर निशाना साधाने में जुटा हुआ है। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि इस घटना से पूरा प्रदेश हिल गया है। प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है।

अखिलेश यादव ने ट्वीट करके कहा कि, ‘पुलिस की उपस्थिति में आज दिनदहाड़े लखीमपुर में तीन बार के विधायक रहे श्री निर्वेन्द्र मुन्ना जी की निर्मम हत्या व उनके पुत्र पर हुए क़ातिलाना हमले से प्रदेश हिल गया है। श्रद्धांजलि! भाजपा राज में प्रदेश की जनता क़ानून-व्यवस्था के विषय पर चिंतित ही नहीं, भयभीत भी है।’

इस घटना को लेकर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि ये योगी आदित्यनाथ का जंगलराज ही है, जहां जनप्रतिनिधि तक सुरक्षित नहीं हैं। प्रदेश में बिगड़ती सुरक्षा व्यवस्था पर अजय कुमार लल्लू ने कहा कि लखीमपुर खीरी में सिर्फ 15 दिन के अंदर 15 से अधिक हत्याएं हो चुकी हैं।

उन्होंने कहा कि तीन बार के विधायक रहे निर्वेंद्र कुमार मिश्र की एक विवाद में पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। ये योगी आदित्यनाथ का जंगलराज ही है, जिसमें जनप्रतिनिधि तक सुरक्षित नहीं है। आम आदमी की सुरक्षा की तो आप कल्पना भी नहीं कर सकते।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...