1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखीमुपर खीरी की घटना पर विपक्ष सिर्फ राजनीतिक रोटियां सेंकने के लिए कर रहा दिखावा : सीएम योगी

लखीमुपर खीरी की घटना पर विपक्ष सिर्फ राजनीतिक रोटियां सेंकने के लिए कर रहा दिखावा : सीएम योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Cm Yogi Adityanath) दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर में हैं। आजा उनके दौरे का दूसरा दिन है। दौरे के दूसरे दिन मुख्यमंत्री ने योगीराज बाबा गंभीर नाथ प्रेक्षागृह में आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने विपक्षी नेताओं पर जमकर निशाना साधा।

By शिव मौर्या 
Updated Date

गोरखुपर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Cm Yogi Adityanath) दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर में हैं। आजा उनके दौरे का दूसरा दिन है। दौरे के दूसरे दिन मुख्यमंत्री ने योगीराज बाबा गंभीर नाथ प्रेक्षागृह में आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने विपक्षी नेताओं पर जमकर निशाना साधा।

पढ़ें :- Constitution Day 2021 : सीएम योगी बोले-‘एक भारत, श्रेष्ठ भारत’ के खिलाफ की जा रही है साजिश

उन्होंने लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) की घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए विपक्षी नेताओं पर निशाना साधा। सीएम (Cm yogi) ने कहा कि इस घटना के बाद वहां पर विपक्षी नेताओं के बीच वहां जाने की होड़ लगी है। उन्होंने कहा कि इस घटना पर विपक्ष सिर्फ राजनीतिक रोटियां सेक रहा है। हालांकि, ये नेता कोरोना संकट के दौरान कभी नहीं दिखे।

पढ़ें :- President Ram Nath Kovind दौरा शुरू, इनसे मुलाकात कर बचपन की यादें करेंगे ताजा

जनता की सेवा करने के समय ये सब लोग घरों में थे। मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार की पहली प्राथमिकता होती है शांति और सौहार्द बनाना और सरकार ने वही किया। सीएम (Cm yogi) ने कहा कि देश के अंदर लखीमपुर मुद्दे का राजनीतिकरण कौन कर रहे हैं? वही जो काबुल में तालिबान का समर्थन कर रहे हैं।

पढ़ें :- Priyanka Gandhi बोलीं- मोदी जी किसानों के प्रति अगर आपकी नीयत साफ है तो केंद्रीय गृह राज्यमंत्री को बर्खास्त कीजिये
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...