1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखीमुपर खीरी की घटना पर विपक्ष सिर्फ राजनीतिक रोटियां सेंकने के लिए कर रहा दिखावा : सीएम योगी

लखीमुपर खीरी की घटना पर विपक्ष सिर्फ राजनीतिक रोटियां सेंकने के लिए कर रहा दिखावा : सीएम योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Cm Yogi Adityanath) दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर में हैं। आजा उनके दौरे का दूसरा दिन है। दौरे के दूसरे दिन मुख्यमंत्री ने योगीराज बाबा गंभीर नाथ प्रेक्षागृह में आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने विपक्षी नेताओं पर जमकर निशाना साधा।

By शिव मौर्या 
Updated Date

गोरखुपर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Cm Yogi Adityanath) दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर में हैं। आजा उनके दौरे का दूसरा दिन है। दौरे के दूसरे दिन मुख्यमंत्री ने योगीराज बाबा गंभीर नाथ प्रेक्षागृह में आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने विपक्षी नेताओं पर जमकर निशाना साधा।

पढ़ें :- बढ़ी फीस दरो के साथ आज से पर्यटको के लिये खुला दुधवा राष्ट्रीय उद्यान, जानिये कितनी बढाई गई दरें

उन्होंने लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) की घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए विपक्षी नेताओं पर निशाना साधा। सीएम (Cm yogi) ने कहा कि इस घटना के बाद वहां पर विपक्षी नेताओं के बीच वहां जाने की होड़ लगी है। उन्होंने कहा कि इस घटना पर विपक्ष सिर्फ राजनीतिक रोटियां सेक रहा है। हालांकि, ये नेता कोरोना संकट के दौरान कभी नहीं दिखे।

पढ़ें :- गाजियाबाद और नोएडा में दो प्राइवेट विश्वविद्यालयो को मंजूरी, कैबिनेट बैठक में लिया फैसला

जनता की सेवा करने के समय ये सब लोग घरों में थे। मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार की पहली प्राथमिकता होती है शांति और सौहार्द बनाना और सरकार ने वही किया। सीएम (Cm yogi) ने कहा कि देश के अंदर लखीमपुर मुद्दे का राजनीतिकरण कौन कर रहे हैं? वही जो काबुल में तालिबान का समर्थन कर रहे हैं।

पढ़ें :- नोएडा सहित पूरे प्रदेश में कानून का राज कायम--योगी आदित्यनाथ
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...