1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. संसद, संविधान और लोकतंत्र का अपमान कर रहे हैं विपक्षी दल, जानिए पीएम मोदी ने क्यों कहीं ये बातें…

संसद, संविधान और लोकतंत्र का अपमान कर रहे हैं विपक्षी दल, जानिए पीएम मोदी ने क्यों कहीं ये बातें…

बीजेपी संसदीय दल (BJP Parliamentary Party) की मंगलवार को बैठक हुई। इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने हिस्सा लिया। इस दौरान संसद में विपक्ष के रवैए को लेकर पीएम मोदी (Pm Modi) ने सवाल उठाया। साथ ही संसद नहीं चलने देने पर इसे संसद, संविधान और लोकतंत्र का अपमान बताया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। बीजेपी संसदीय दल (BJP Parliamentary Party) की मंगलवार को बैठक हुई। इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने हिस्सा लिया। इस दौरान संसद में विपक्ष के रवैए को लेकर पीएम मोदी (Pm Modi) ने सवाल उठाया। साथ ही संसद नहीं चलने देने पर इसे संसद, संविधान और लोकतंत्र का अपमान बताया।

पढ़ें :- Gujarat Election 2022: भाजपा को लगा बड़ा झटका, 4 बार के विधायक जय नारायण व्यास कांग्रेस में शामिल

इस बैठक में गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) समेत बीजेपी (BJP) के अन्य नेता मौजूद रहे। इसके साथ ही पीएम मोदी (Pm Modi) ने सभी सांसदों से कहा कि संयम बरतते हुएसदन की गरिमा बनाए रखने को भी कहा। बता दें कि, ससंद की कार्यवाही ठप होने पर पीएम मोदी ने एक हफ्ते में दूसरी बार विपक्ष पर निशाना साधा है।

बता दें कि, पेगासस जासूसी कांड, तीन कृषि कानूनों और महंगाई के मुद्दे पर सरकार को घरने में जुटी हुई है। वहीं, मंगलवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सभी नेताओ को नाश्ते पर आमंत्रित किया। आम आदमी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी को छोड़कर सभी विपक्षी दल के नेता यहां पर पहुंचे थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...