1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. मॉनसून सत्र के दूसरे दिन भी विपक्ष का हंगामा, लोकसभा दो बजे तक स्थगित

मॉनसून सत्र के दूसरे दिन भी विपक्ष का हंगामा, लोकसभा दो बजे तक स्थगित

संसद के मॉनसून सत्र का आज दूसरा दिन है। मॉनसून सत्र के दूसरे दिन भी जमकर हंगामा हुआ। विपक्ष पेगासस जासूसी कांड, किसान आंदोलन, मंहगाई समेत अन्य मुद्दों पर सरकार को घेरा। वहीं, पहले दिन भी विपक्ष ने जमकर हंगामा किया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। संसद के मॉनसून सत्र का आज दूसरा दिन है। मॉनसून सत्र के दूसरे दिन भी जमकर हंगामा हुआ। विपक्ष पेगासस जासूसी कांड, किसान आंदोलन, मंहगाई समेत अन्य मुद्दों पर सरकार को घेरा। वहीं, पहले दिन भी विपक्ष ने जमकर हंगामा किया।

पढ़ें :- संसद के मॉनसून सत्र के तीसरे दिन भी हंगामा, कृषि कानूनों के विरोध में कांग्रेस का प्रदर्शन

इसके कारण पीएम मोदी मंत्रिपरिषद विस्तार में शामिल मंत्रियों का परिचय भी नहीं करा पाए। बता दें कि, मानसून सत्र के दूसरे दिन विपक्ष के हंगामे के कारण लोकसभा को दो बजे तक स्थगित कर दिया गया है।

वहीं, पीएम मोदी ने संसद सत्र से पहले सांसदों की बैठक की। इसमें उन्होंने कोरोना संक्रमण से निपटने के लिए उन्हें जमीनी स्तर पर काम करने की नसीहत दी। वहीं, इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस भी जमकर हमला बोला है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस अभी कोमा से बाहर नहीं निकली है और उनका व्यवहार दुर्भाग्यपूर्ण है। वह इस बात को हजम नहीं कर पा रही है कि सब कुछ सामान्य हो रहा है और वैक्सीन की कोई कमी नहीं है।

 

पढ़ें :- Monsoon Session 2021: हंगामे पर बोले पीएम मोदी-दलित, पिछड़ा और महिला विरोधी है विपक्ष

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...