Whatsapp से करें घर का सामान ऑर्डर, जानें कैसे करेंगे इस्तेमाल

JioMart
Whatsapp से करें घर का सामान ऑर्डर, जानें कैसे करेंगे इस्तेमाल

नई दिल्ली। Reliance JioMart से ग्रोसरी ( Grocery) ऑर्डर करने के लिए दुनियाभर में पॉपुलर मैसेजिंग ऐप WhatsApp का सहारा ले सकते हैं। इसके लिए जियो की तरफ व्हाट्सऐप नंबर भी ( Reliance JioMart Whatsapp Number) जारी किया गया है जिसके जरिए आप घर का सामान ऑर्डर कर सकते हैं। चलिए विस्तार से बताते हैं कि आखिस कैसे JioMart से WhatsApp के जरिए ग्रोसरी ऑर्डर करेंगे।

Order Home Goods With Whatsapp Know How To Use :

How to Use JioMart

रिलायंस जियो की तरह से अभी तक JioMart से ऑर्डर करने के लिए कोई ऐप या वेबसाइट नहीं लॉन्च किया गया है। इस लिए कंपनी ने अपने पार्टनर फेसबुक के मैसेजिंग ऐप WhatsApp का सहारा लिया है और ग्राहकों के लिए एक व्हाट्सऐप नंबर +91 88500 08000 जारी किया है। ताकि ग्राहक इस नंबर का इस्तेमाल करके घर का सामान ऑर्डर कर सकते हैं।

इन जगहों पर उपलब्ध है JioMart

Reliance Jio Mart फिलहाल ठाणे, नवी मुंबई और कल्याण क्षेत्र के लिए जारी किया गया है। माना जा रहा है कि जल्द ही अन्य राज्यों में भी इसकी सेवा शुरू की जाएगी। फिलहाल जियो मार्ट पर आटा, सूजी, बेसन समेत रोज की जरूरत का ही सामान मिलेगा। जैसे ही ऑर्डर करेंगे आपको कंपनी की ओर से एक और मैसेज भेजा जाएगा जिसमें लिखा होगा Thank you for placing your order।

नई दिल्ली। Reliance JioMart से ग्रोसरी ( Grocery) ऑर्डर करने के लिए दुनियाभर में पॉपुलर मैसेजिंग ऐप WhatsApp का सहारा ले सकते हैं। इसके लिए जियो की तरफ व्हाट्सऐप नंबर भी ( Reliance JioMart Whatsapp Number) जारी किया गया है जिसके जरिए आप घर का सामान ऑर्डर कर सकते हैं। चलिए विस्तार से बताते हैं कि आखिस कैसे JioMart से WhatsApp के जरिए ग्रोसरी ऑर्डर करेंगे। How to Use JioMart रिलायंस जियो की तरह से अभी तक JioMart से ऑर्डर करने के लिए कोई ऐप या वेबसाइट नहीं लॉन्च किया गया है। इस लिए कंपनी ने अपने पार्टनर फेसबुक के मैसेजिंग ऐप WhatsApp का सहारा लिया है और ग्राहकों के लिए एक व्हाट्सऐप नंबर +91 88500 08000 जारी किया है। ताकि ग्राहक इस नंबर का इस्तेमाल करके घर का सामान ऑर्डर कर सकते हैं। इन जगहों पर उपलब्ध है JioMart Reliance Jio Mart फिलहाल ठाणे, नवी मुंबई और कल्याण क्षेत्र के लिए जारी किया गया है। माना जा रहा है कि जल्द ही अन्य राज्यों में भी इसकी सेवा शुरू की जाएगी। फिलहाल जियो मार्ट पर आटा, सूजी, बेसन समेत रोज की जरूरत का ही सामान मिलेगा। जैसे ही ऑर्डर करेंगे आपको कंपनी की ओर से एक और मैसेज भेजा जाएगा जिसमें लिखा होगा Thank you for placing your order।