दिल थाम कर देखें प्रिया प्रकाश का ये वीडियो, एक बार फिर चलेगा नैनों का जादू

priya prakash Oru AdaarLove
प्रिया प्रकाश

मुंबई। वैलेंटाइन डे पर एक टीजर के वॉयरल होने के बाद रातों रात स्टार बनीं प्रिया प्रकाश वॉरियर का एक और वीडियो वायरल हुआ है। ये वीडियो प्रिया प्रकाश की आने वाली फिल्‍म ‘उरु अदार लव’ का है। एक बार फिर प्रिया ने अपने अंदाज से लोगों को दीवाना बना दिया है। इस फिल्‍म का नया गाना जल्द रिलीज होने वाला है। गाने का टीजर हाल ही में रिलीज किया गया है।

Oru Adaar Love Tamil Song Teaser Priya Prakash Varrier Roshan Abdul :

वीडियो सामने आने के बाद एक बार फिर फिल्म के हीरो रोशन अब्दुल रहूफ ने अपनी लव स्टोरी का जादू चला ही दिया। फिल्म का ये गाना स्कूल लैब और पार्क में शूट हुआ है। बता दें कि प्रिया प्रकाश को कई बड़े हिन्दी फिल्म निर्माताओं के आफॅर मिले हैं, लेकिन अभी तक उन्होंने बॉलीवुड को लेकर अपनी योजना का खुलासा नहीं किया है।

एक अखबार में छपी रिपोर्ट के मुताबिक बॉलीवुड प्रिया प्रकाश के स्टारडम को कैश करने की कोशिश में है। जिस वजह से उन्हें कई अच्छे आफॅर मिले हैं। बॉलीवुड हो या टॉलीवुड प्रिया वारियर 2018 में एक ऐसी कलाकार के रूप में उभरीं हैं, जिनके चेहरे पर फिल्म उद्योग के लोग करोड़ों का रिस्क लेने को तैयार हैं। फिलहाल प्रिया प्रकाश अपनी पहली मलयालम भाषा की डेब्यू फिल्म ‘ओरु अडार लव’ में नजर आएंगी।

मुंबई। वैलेंटाइन डे पर एक टीजर के वॉयरल होने के बाद रातों रात स्टार बनीं प्रिया प्रकाश वॉरियर का एक और वीडियो वायरल हुआ है। ये वीडियो प्रिया प्रकाश की आने वाली फिल्‍म 'उरु अदार लव' का है। एक बार फिर प्रिया ने अपने अंदाज से लोगों को दीवाना बना दिया है। इस फिल्‍म का नया गाना जल्द रिलीज होने वाला है। गाने का टीजर हाल ही में रिलीज किया गया है।वीडियो सामने आने के बाद एक बार फिर फिल्म के हीरो रोशन अब्दुल रहूफ ने अपनी लव स्टोरी का जादू चला ही दिया। फिल्म का ये गाना स्कूल लैब और पार्क में शूट हुआ है। बता दें कि प्रिया प्रकाश को कई बड़े हिन्दी फिल्म निर्माताओं के आफॅर मिले हैं, लेकिन अभी तक उन्होंने बॉलीवुड को लेकर अपनी योजना का खुलासा नहीं किया है।एक अखबार में छपी रिपोर्ट के मुताबिक बॉलीवुड प्रिया प्रकाश के स्टारडम को कैश करने की कोशिश में है। जिस वजह से उन्हें कई अच्छे आफॅर मिले हैं। बॉलीवुड हो या टॉलीवुड प्रिया वारियर 2018 में एक ऐसी कलाकार के रूप में उभरीं हैं, जिनके चेहरे पर फिल्म उद्योग के लोग करोड़ों का रिस्क लेने को तैयार हैं। फिलहाल प्रिया प्रकाश अपनी पहली मलयालम भाषा की डेब्यू फिल्म ‘ओरु अडार लव’ में नजर आएंगी।