सनी की हॉट अदाओं पर फ़िदा था ओसामा, देखता था पोर्न मूवी

मुम्बई: इंडो-कनाडाई अभिनेत्री सनी लियोन अब किसी परिचय की मोहताज नहीं। दुनिया में उनके चाहने वालों की कमी नहीं है। सनी ने अपनी खूबसूरती से सबको अपना कायल बनाया है। वह हॉलीवुड की पोर्न इंडस्ट्री को छोड़ अब बॉलीवुड में अपने पैर जमा चुकी हैं। अपनी सेक्सी अदाओ से लोगो के रोंगटे खड़े कर देने वाली पोर्न एक्ट्रेस सनी लियोन की लाइफ पर बनी डाक्यूमेंट्री में खुलासा हुआ है कि इस खुबसूरत हसीना की अदाओ का खूंखार आतंकी ओसामा बिन लादेन भी दीवाना था।




सनी की डाक्यूमेंट्री में खुलासा हुआ कि यह खूंखार आतंकी लादेन जब पाकिस्तान में रहता था तब उसके पास सनी लियोन के पोर्न मूवी की कई सीडी थी। कहने का मतलब साफ़ है कि लादेन भी सनी की हॉट अदाओ पर फ़िदा था। मालूम हो कि सनी पहले पोर्न मूवी में काम कर चुकी है जिसमे उन्होंने कई सेक्स सीन दिए है. लेकिन अब वह पोर्न की दुनिया छोड़कर बॉलीवुड में कदम रख चुकी है। सनी ने बॉलीवुड में कदम रखते ही धूम मचा दी और एक के बाद एक कई सुपरहिट फिल्मो में काम किया। युवाओ से लेकर अधेड़ उम्र तक के लोग सनी लियोन के दीवाने है।

सनी ने पोर्न इंडस्ट्री में कदम रखने के पहले एक बेकरी तथा एक टेक्स एंड रिटायरमेंट फर्म में भी काम कर चुकी हैं। सनी को मॉडलिंग करने की सलाह उनके एक क्लासमेट ने दी। एक फोटोग्राफर से मुलाकात होने के बाध उन्होंने पेंटहाउस मैगजीन के लिए उन्होंने पोज दिया। इसके बाद उनके पास प्रस्तावों की झड़ी लग गई। सनी को मैगजीन के लिए न्यूड पोज देने में काफी स्कोप नजर आया। पैसा और देश-विदेश घूमने का अवसर भी बहुत था। इसलिए उन्होंने इस दिशा में कदम बढ़ाए। वर्ष 2003 में सनी ने विविड एंटरटेनमेंट के साथ तीन वर्ष का करार कर हार्डकोर पोर्नोग्राफी की दुनिया में कदम रखा।



सनी की पहली फिल्म का नाम भी ‘सनी’ था। पोर्न इंडस्ट्री में कदम रखते ही उन्होंने ऐलान किया था कि वह लेस्बियन सीन ही करेंगी। इन फिल्मों में काम करने के बाद सनी के दीवानों की संख्या बढ़ती गई और वे उनकी फिल्म देखने के लिए उतावले होने लगे। वर्ष 2007 में सनी कैमरे के सामने पुरुष के साथ आने के लिए राजी हो गईं। उनके पार्टनर मैट एरिक्सन उनके मंगेतर भी थे। मैट से सनी का रिश्ता तब टूटा, जब उन्होंने दूसरे पुरुषों के साथ भी फिल्म करने के लिए हामी भर दी और टॉमी गन, चार्ल्स डेरा, जेम्स डीन जैसे पुरुषों के साथ उन्होंने कई फिल्में कीं।

सनी ने अपनी लोकप्रियता का जमकर फायदा उठाया। फिल्म निर्देशक बन एडल्ट फिल्में बनाई। इंटरनेट के जरिए इन फिल्मों से पैसा कमाया और कई लोकप्रिय उत्पादों की मॉडलिंग की। वर्ष 2005 में एमटीवी इंडिया के लिए उन्होंने एमटीवी अवार्डस के दौरान रेड कारपेट रिपोर्टर की भूमिका भी निभाई थी।