पूर्व पॉर्न स्टार और बॉलीवुड में अपनी अच्छी पहचान बना चुकी एक्ट्रेस सनी लियोनी को चाहने वालों की कमी नहीं है। सनी लियोनी ने अपनी खूबसूरती से सबको दीवाना बनाया है। एक ताजा रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि अमेरिका पर हुए 9/11 आतंकी हमले का मास्टरमाइंड ओसामा बिन लादेन भी सनी का दीवाना था और सनी लियोनी की पॉर्न फिल्मों का शौकीन था।
सेंट्रल इंटेलिजेंस एजेंसी (सीआईए) ने खुलासा किया है कि ओसामा के घर से बरमाद की गयी हार्ड डिस्क में बड़ी मात्रा में पॉर्न फिल्में मिली हैं। अमेरिकी एजेंसी सीआईए के डायरेक्टर माइक पॉम्पियो ने एक प्रेसवार्ता के दौरान इन बातों का खुलासा किया है। सीआईए जल्द ही लादेन से जुड़े कई दस्तावेज़ रिलीज करने जा रही है, जो लादेन के घर से बरामद हुए थे। हालांकि पॉर्न मूवीज के कलेक्शन को रिलीज नहीं किया जाएगा।
फिल्म निर्देशक दिलीप मेहता द्वारा सनी लियोनी के जीवन पर बनाई गई डॉक्युमेंट्री ‘मोस्टली सनी’ में भी इस बात का जिक्र किया जा चुका है कि ओसामा सनी की दिलकश अदाओं का फैन था।
ओसामा की पहली बीवी नजवा बिन लादेन से पूछताछ में पता चला था कि ओसामा उसके साथ कई दिनों तक लगातार सेक्स किया करता था। गौरतलब है कि अबोटाबाद में भी ओसामा के ठिकाने से वियाग्रा और पोर्न सीडियां बरामद हुई थीं।
बता दें कि मोस्ट वांटेड आतंकी ओसामा बिन लादेन को 2 मई, 2011 में अमेरिका सील कमांडो ने पाकिस्तान के एबटाबाद में मौत के घाट उतार दिया था। इस दौरान कमांडोज ने लादेन के घर से ढेरों सीक्रेट दस्तावेज भी बरामद किए थे।

{ यह भी पढ़ें:- अक्षय कुमार ने पूरी की फिल्म 'गोल्ड' की शूटिंग }