पश्चिम बंगाल में ओसामा बिन लादेन का फैन हुआ गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा मामला

laden
पश्चिम बंगाल में ओसामा बिन लादेन का फैन हुआ गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा मामला

नई दिल्ली। आपने अक्सर ये सुना होगा कि कलाकारो के फैन होते है, संगीतकर के फैन होते लेकिन पश्चिम बंगाल में एक आदमी ने अलकायदा नेता ओसामा बिन लादेन का फैन है जिसने लादेन के स्टीकर को अपनी कार पर लगाया है। इतना ही नहीं उसने उस आतंकी के नाम पर इंस्टाग्राम अकाउंट बना रखा है जिसे अमेरिकी सेना ने पाकिस्तान में मार दिया था।

Osama Bin Ladens Fan Arrested In West Bengal :

दरअसल, इरावीपुरम पुलिस ने गुरुवार को कोल्लम शहर से कार को जब्त कर लिया और कार मालिक 22 साल के मुहम्मद हनीफ को गिरफ्तार किया है। हनीफ ने बताया कि उसने वैश्विक आतंकी के नाम पर मजाक के लिए इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया था। कार मालिक कोल्लम शहर के पल्लीमुक्कु का निवासी है। इरावीपुरम पुलिस ने कार के बारे में ज्यादा जानकारी जुटाने के बाद जांच शुरू की। पुलिस ने यह जांच केरल में आईएस द्वारा केरल में संभावित आतंकी हमलों के मद्देनजर की।

इतना ही नहीं, पुलिस ने कार को एक यात्री की सूचना पर जब्त कर लिया है। यात्री ने जानकारी दी थी कि प. बंगाल के पंजीकरण वाली गाड़ी शहर में घूम रही है। यात्री ने अपने मोबाइल से कार की फोटो खींची और इसे इरावीपुरम पुलिस को भेज दिया। पुलिस ने कार को जब्त कर लिया और उसपर उन्हें बिन लादेन के नाम का स्टीकर लगा हुआ मिला। कार के ड्राइवर हरीश ने पुलिस को बताया कि उसने यह गाड़ी शादी के लिए हनीफ से किराए पर ली है जो पल्लीमुक्कु का रहने वाला है। बाद में पुलिस ने कार मालिक को बुलाया। जिसने बताया कि उसने गाड़ी को एक साल पहले पश्चिम बंगाल से खरीदा था।

जानकारी के लिए आपको बता दें, कुछ दिनों पहले ही स्टीकर लगाए गए थे। उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया है। यह पाया गया है कि कार को परिवहन विभाग के अधिकारियों ने अनापत्ति प्रमाण पत्र जारी नहीं किया गया है। इससे पहले एनआईए ने पलक्कड़ में रहने वाले 29 साल के शख्स को गिरफ्तार किया था जो कथित तौर पर केरल में आत्मघाती हमलों को अंजाम देने वाला था। साथ ही एनआईए ने रियाज ए को हिरासत में ले लिया है जिसने श्रीलंका में हुए सिलसिलेवार धमाकों के आरोपी जहरान हाशिम के भाषणों और वीडियो को शेयर किया था।

नई दिल्ली। आपने अक्सर ये सुना होगा कि कलाकारो के फैन होते है, संगीतकर के फैन होते लेकिन पश्चिम बंगाल में एक आदमी ने अलकायदा नेता ओसामा बिन लादेन का फैन है जिसने लादेन के स्टीकर को अपनी कार पर लगाया है। इतना ही नहीं उसने उस आतंकी के नाम पर इंस्टाग्राम अकाउंट बना रखा है जिसे अमेरिकी सेना ने पाकिस्तान में मार दिया था। दरअसल, इरावीपुरम पुलिस ने गुरुवार को कोल्लम शहर से कार को जब्त कर लिया और कार मालिक 22 साल के मुहम्मद हनीफ को गिरफ्तार किया है। हनीफ ने बताया कि उसने वैश्विक आतंकी के नाम पर मजाक के लिए इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया था। कार मालिक कोल्लम शहर के पल्लीमुक्कु का निवासी है। इरावीपुरम पुलिस ने कार के बारे में ज्यादा जानकारी जुटाने के बाद जांच शुरू की। पुलिस ने यह जांच केरल में आईएस द्वारा केरल में संभावित आतंकी हमलों के मद्देनजर की। इतना ही नहीं, पुलिस ने कार को एक यात्री की सूचना पर जब्त कर लिया है। यात्री ने जानकारी दी थी कि प. बंगाल के पंजीकरण वाली गाड़ी शहर में घूम रही है। यात्री ने अपने मोबाइल से कार की फोटो खींची और इसे इरावीपुरम पुलिस को भेज दिया। पुलिस ने कार को जब्त कर लिया और उसपर उन्हें बिन लादेन के नाम का स्टीकर लगा हुआ मिला। कार के ड्राइवर हरीश ने पुलिस को बताया कि उसने यह गाड़ी शादी के लिए हनीफ से किराए पर ली है जो पल्लीमुक्कु का रहने वाला है। बाद में पुलिस ने कार मालिक को बुलाया। जिसने बताया कि उसने गाड़ी को एक साल पहले पश्चिम बंगाल से खरीदा था। जानकारी के लिए आपको बता दें, कुछ दिनों पहले ही स्टीकर लगाए गए थे। उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया है। यह पाया गया है कि कार को परिवहन विभाग के अधिकारियों ने अनापत्ति प्रमाण पत्र जारी नहीं किया गया है। इससे पहले एनआईए ने पलक्कड़ में रहने वाले 29 साल के शख्स को गिरफ्तार किया था जो कथित तौर पर केरल में आत्मघाती हमलों को अंजाम देने वाला था। साथ ही एनआईए ने रियाज ए को हिरासत में ले लिया है जिसने श्रीलंका में हुए सिलसिलेवार धमाकों के आरोपी जहरान हाशिम के भाषणों और वीडियो को शेयर किया था।