1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Oscar 2022 Slap Scandal: ऑस्कर से 10 साल बैन किए जाने के बाद क्या विल स्मिथ देंगे पत्नी को तलाक ?

Oscar 2022 Slap Scandal: ऑस्कर से 10 साल बैन किए जाने के बाद क्या विल स्मिथ देंगे पत्नी को तलाक ?

ऑस्कर 2022 के थपड़ कांड (Slap Scandal) के उपरांत अभिनेता विल स्मिथ (Will Smith) शनिवार को इंडिया में स्पॉट किए जा चुके है। हॉलीवुड स्टार (hollywood star) को शनिवार को मुंबई हवाईअड्डे पर एक आध्यात्मिक व्यक्ति के साथ बातचीत करते देखा जा चुका है। यह ऑस्कर थप्पड़ कांड (Oscar slap scandal) के उपरांत विल स्मिथ की पहला पब्लिक अपीयरेंस है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Oscar 2022 slap scandal: ऑस्कर 2022 के थपड़ कांड (Slap Scandal) के उपरांत अभिनेता विल स्मिथ (Will Smith) शनिवार को इंडिया में स्पॉट किए जा चुके है। हॉलीवुड स्टार (hollywood star) को शनिवार को मुंबई हवाईअड्डे पर एक आध्यात्मिक व्यक्ति के साथ बातचीत करते देखा जा चुका है। यह ऑस्कर थप्पड़ कांड (Oscar slap scandal) के उपरांत विल स्मिथ की पहला पब्लिक अपीयरेंस है।

पढ़ें :- इंडस्ट्री ने खोया दिग्गज सितारा, लेजेंडरी सिंगर वाणी जयराम का हुआ निधन

उन्हें एयरपोर्ट पर पपराज़ी को वेव करते और अपने प्रशंसकों के साथ फोटोज खिचवाते है। एक  खबर के मुताबिक विल, जुहू स्थित एक होटल में ठहरे थे और शनिवार को मुंबई के लिए निकल चुके है। विल का भारत के साथ पुराना रिश्ता रहा है और वह इससे पहले भी कई बार देश का दौरा कर चुके है। ख़बरों की माने तो विल वाराणसी में गंगा आरती के लिए गए हुए थे।


विल स्मिथ बीते माह 94वें अकादमी पुरस्कार समारोह के मंच पर कॉमेडियन क्रिस रॉक को थप्पड़ मारने के उपरांत विवादों की चपेट में आ चुका है। हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जेडा और विल के बीच तनावभरा माहौल है और दोनों जल्द ही तलाक लेने जा रहे है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...