1. हिन्दी समाचार
  2. हमारी लड़ाई सरकार को अस्थिर करने के षडयंत्र के खिलाफ, विजय हमारी होगी : अशोक गहलोत

हमारी लड़ाई सरकार को अस्थिर करने के षडयंत्र के खिलाफ, विजय हमारी होगी : अशोक गहलोत

Our Fight Against The Conspiracy To Destabilize The Government Victory Will Be Ours Ashok Gehlot

By शिव मौर्या 
Updated Date

जयपुर। राजस्थान में सियासी घमासान जारी है। सीएम अशोक गहलोत ने बीजेपी पर सरकार को अस्थिर करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के विधायक अब बाड़ेबंदी में जा रहे हैं, उनकी अब पोल खुल गई है। सीएम ने कहा कि बीजेपी नेताओं और हमारी पार्टी छोड़ चुके लोगों के खिलाफ हर घर में गुस्सा है।

पढ़ें :- चीन और पाक पर पीएम मोदी ने साधा निशाना, कहा-भारत दुनिया को अपना परिवार मानता है

उन्होंने कहा कि इसको सभी समझ चुके हैं और उनमें से ज्यादातर लोग हमारे पास वापस लौट आयेंगे। इसके साथ ही गहलोत ने कहा कि आप सोच सकते हो कि सरकार में तो लोग हैं हॉर्स ट्रेडिंग हो रही थी। किस प्रकार हमें विधायकों को एकसाथ रोकना पड़ा। लेकिन बीजेपी के विधायकों को किस बात की चिंता है?

तीन-चार जगह पर वो लोग बाड़ेबंदी कर रहे हैं। वो भी चुन-चुनकर कर। उनमें फूट नजर आ रही है। बीजेपी नेताओं पर हमला करते हुए सीएम गहलोत ने कहा कि राजस्थान में सरकार गिराने की परंपरा नहीं विकासित होनी चाहिए। बीजेपी के कुछ बड़े नेता दावा कर रहे थे लेकिन आज उनकी पोल खुल गई है।

इसके साथ ही यह सब राजस्थान की जनता देख भी रही है। उन्होंने कहा कि अब बीजेपी नेता चार्टर्ड प्लेन से अपने विधायकों को बाहर भेज रहे हैं और बाड़ेबंदी करवा रहे हैं। मैं ये कहना चाहूंगा कि ये परम्पराएं जो डाल रहे हैं, ये डेमोक्रेसी के लिए खतरनाक है। अशोक गहलोत ने कहा कि हमारी लड़ाई सरकार को अस्थिर करने के षडयंत्र के खिलाफ है। विजय हमारी ही होगी। क्योंकि प्रदेशवासी हमारे साथ हैं।

पढ़ें :- पति के गुप्तांग पर डाला ज्वलनशील पदार्थ, प्रेमी को घुर में बुलाने के खाने में सबको देती थी नींद की गोली

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...