1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. हमारा काम जनता की सेवा करना है, इसे निभाते हुए धक्का-मुक्की होती है तो हम सह लेंगे : राहुल गांधी

हमारा काम जनता की सेवा करना है, इसे निभाते हुए धक्का-मुक्की होती है तो हम सह लेंगे : राहुल गांधी

Our Job Is To Serve The Public If We Are Pushy While Playing It We Will Bear It Rahul Gandhi

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने हाथरस केस और कृषि कानूनों को लेकर आज पत्रकार वार्ता की। हाथरस केस पर पीएम मोदी की चुप्पी को लेकर भी राहुल ने निशाना साधा। कांग्रेस नेता ने कृषि कानूनों को लेकर कहा कि ये खाद्य सुरक्षा के मौजूदा ढांचे को तोड़ने की दिशा में एक कदम है। बता दें कि, राहुल गांधी पिछले दो दिनों से पंजाब में हैं और ट्रैक्टर रैली के जरिए कृषि कानून का विरोध कर रहे हैं।

पढ़ें :- चुनाव प्रचार के दौरान छात्राओं के साथ पुश-अप्स करने लगे राहुल, फिर हुआ कुछ ऐसा...Video

राहुल ने पटियाला में पत्रकारों से बात की और कृषि कानूनों को लेकर अपनी बात रखी। इस दौरान उनके साथ पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और पार्टी प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला भी मौजूद रहे। राहुल गांधी ने कहा कि नोटबंदी हुई तो गरीब जनता पर हमला हुआ। फिर जीएसटी आई, तो कारोबारियों पर हमला। अब अचानक लॉकडाउन लागू कर दिया, तो गरीब सड़क पर मर गया। राहुल ने कहा कि जब मैंने कोरोना पर अपनी बात रखी तो मेरा मजाक उड़ाया गया।

एक व्यक्ति ने कहा कि 20-21 दिनों में कोरोना से लड़ाई खत्म हो जाएगी, लेकिन उन्हें नहीं पता कि कोरोना क्या चीज है। पत्रकार वार्ता के दौरान जब राहुल से हाथरस की घटना और उनके साथ और प्रियंका गांधी के साथ हुई धक्का-मुक्की को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, हम जनता के सेवक हैं।

हमारा काम जनता की और किसानों की सेवा करना है। इसे निभाते हुए अगर हमारे साथ धक्का-मुक्की होती है तो हम इसे सह लेंगे। उन्होंने कहा कि इस सरकार (उत्तर प्रदेश सरकार) द्वारा दिया गया असली धक्का हाथरस के परिवार को लगा है। उन्हें वहां के जिलाधिकारी द्वारा धमकाया गया। इसलिए मैं उस परिवार से मिलने गया। मैं चाहता था कि उस परिवार को यह ना महसूस हो कि वह अकेले हैं। हम उनके लिए खड़े हैं।

 

पढ़ें :- BJP नेता के मछली से जुड़ी तंज के बाद, मतस्य विभाग की जानकारी ना होने पर अमित शाह ने RAHUL को घेरा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...