1. हिन्दी समाचार
  2. जम्मू कश्मीर और पश्चिम बंगाल में बढ़ी बीजेपी सदस्यों की संख्या: जेपी नड्डा

जम्मू कश्मीर और पश्चिम बंगाल में बढ़ी बीजेपी सदस्यों की संख्या: जेपी नड्डा

Our Members Increased In Jammu Kashmir And West Bengal Says J P Nadda

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

झारखण्ड। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने दावा किया है कि जम्मू कश्मीर और पश्चिम बंगाल बीजेपी सदस्यों की संख्या काफी तेजी से बढ़ी है। झारखंड के डाल्टनगंज में उन्होंने कहा कि 54 दिन के सदस्यता अभियान में सदस्यों की संख्या 11 करोड़ से बढ़कर 18 करोड़ हो गई है।

पढ़ें :- आर अश्विन को मिला नया नाम, जानिए विराट ने क्या कहा उनके बारें में

जेपी नड्डा डाल्टनगंज में शक्ति केंद्र सम्मेलन में बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। बीजेपी कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए जेपी नड्डा ने कहा आज हम दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी हैं। अब हमारा रिकॉर्ड कोई और नहीं तोड़ता है। बीजेपी ही अपना पुराना रिकॉर्ड तोड़कर नया रेकॉर्ड बनाती है।

आप लोग बीजेपी में आए हैं तो एकदम सही जगह आए हैं। बीजेपी के पास राष्ट्रीय स्तर से लेकर मोहल्ले तक का नेतृत्व देने की ताकत है। बीजेपी के पास नेता भी हैं नीति भी है और नीयत भी है। विपक्षी पार्टियों को नेतृत्वविहीन बताते हुए जे पी नड्डा ने कहा मैं अपने विरोधियों से पूछता हूं कि तुम्हारा नेता कौन है तो बोलते हैं कि अभी तय होना है।

मैं पूछता हूं कि तुम्हारी नीयत क्या हो तो बोलते हैं कि अभी वह भी नहीं मालूम। नीति के विषय में पूछने पर जवाब मिलता है कि वह तो अभी बननी बाकी है। अनुच्छेद 370 हटाए जाने का जिक्र करते हुए जे पी नड्डा ने कहा जिनकी उम्र 40 साल से ज्यादा है वे सभी बचपन से ही बोलते थे कि एक देश में दो प्रधान, दो निशान और दो विधान नहीं चलेंगे। पीएम मोदी ने देश में एक प्रधान, एक निशान और एक विधान लागू करके दिखाया है।

पढ़ें :- हिमाचल के सीएम ने कहा, जमीन पर रहिये वरना जमीन में गाड़ देते हैं लोग

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...