हमारी सतर्कता ही सबकी सुरक्षा की गारंटी है,इसलिए सतर्क रहें, सुरक्षित रहें- नायला खान

IMG-20200529-WA0047

नौतनवां। नौतनवा नगर पालिका की पूर्व अध्यक्ष नायला खान एक बार पुनः नगर की मलीन बस्तियों में आमजन के बीच पहुंची। जहां कोरोना से बचाव हेतू जागरूकता अभियान को नई धार दी और जरूरतमन्द महिलाओ में मास्क व सेनेटाइजर वितरित कर जागरूक किया। इसके अलावा श्रीमती खान ने सड़क से गुजर रहे रिक्सा चालक,सब्जी विक्रेता,फल विक्रेता व अन्य राहगीर जो बिना मास्क के रोड पर दिखाई दिए उनके बीच पहुचकर सोसल डिस्टेंस का ख्याल रखते हुए उनको मास्क उपलब्ध कराया और लोगो से इसका ज्यादा से ज्यादा प्रयोग करने की अपील की ताकि हम और हमारे लोग सुरक्षित रह सके।

Our Vigilance Is The Guarantee Of Everyones Safety So Stay Alert Stay Safe Nayla Khan :

इस जागरूकता अभियान को लीड कर रही श्रीमती खान ने अपनी जागरूकता अपील में कहा कि “कोरोना आज हमारे जीवन का हिस्सा बनकर हमारे साथ-साथ चल रहा है थोड़ी सी भी असावधानी हमे और हमारे परिजनों को मौत के मोहाने पर पहुचा देगा।हमारी सतर्कता ही सबकी सुरक्षा की गारण्टी है,इसलिए सतर्क रहिए,सजग रहिए व सुरक्षित रहिए।

नौतनवां। नौतनवा नगर पालिका की पूर्व अध्यक्ष नायला खान एक बार पुनः नगर की मलीन बस्तियों में आमजन के बीच पहुंची। जहां कोरोना से बचाव हेतू जागरूकता अभियान को नई धार दी और जरूरतमन्द महिलाओ में मास्क व सेनेटाइजर वितरित कर जागरूक किया। इसके अलावा श्रीमती खान ने सड़क से गुजर रहे रिक्सा चालक,सब्जी विक्रेता,फल विक्रेता व अन्य राहगीर जो बिना मास्क के रोड पर दिखाई दिए उनके बीच पहुचकर सोसल डिस्टेंस का ख्याल रखते हुए उनको मास्क उपलब्ध कराया और लोगो से इसका ज्यादा से ज्यादा प्रयोग करने की अपील की ताकि हम और हमारे लोग सुरक्षित रह सके। इस जागरूकता अभियान को लीड कर रही श्रीमती खान ने अपनी जागरूकता अपील में कहा कि “कोरोना आज हमारे जीवन का हिस्सा बनकर हमारे साथ-साथ चल रहा है थोड़ी सी भी असावधानी हमे और हमारे परिजनों को मौत के मोहाने पर पहुचा देगा।हमारी सतर्कता ही सबकी सुरक्षा की गारण्टी है,इसलिए सतर्क रहिए,सजग रहिए व सुरक्षित रहिए।