गुरुग्राम स्कूल में बच्चे की हत्या: रेयान स्कूल प्रिंसिपल सस्पेंड, मां ने लगाए गंभीर आरोप

Outrage Against Ryan International School In Gurugram People Protest Outside School

गुरुग्राम। दिल्ली से सटे गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल के टायलेट में 7 वर्षीय छात्र प्रद्युम्न की हत्या मामले में परिजनों ने पुलिस की जांच पर गंभीर सवाल उठाते हुए सीबीआई जांच की मांग की है। परिजनों को संदेह है कि उसके बेटे ने स्कूल के किसी कर्मचारी को कुछ गलत करते देख लिया होगा जिस वजह से उसे इतनी बेरहमी से मार दिया। मृत छात्र की मां का कहना है कि इसके पीछे असली गुनाहगार कोई और है जिसे बचाने के लिए उस बस कंडक्टर को मोहरा बनाया जा रहा है।

उन्होंने संदेह जताया है कि हो सकता है कि उनके बच्चे ने स्कूल के टॉइलट में स्कूल से जुड़े कुछ लोगों को कुछ गलत करते हुए देख लिया हो, जिसके बाद सच्चाई को दबाने के लिए उसकी हत्या कर दी गई हो। बच्चे की मां ने पूरे मामले की सीबीआई से जांच की मांग करते हुए कहा कि उन्हें पुलिस की जांच पर भरोसा नहीं है। उन्होंने सवाल किया कि जब उनका बच्चा बस से स्कूल जाता ही नहीं था तो बस का कंडक्टर उसे क्यों मारेगा।

दूसरी तरफ, छात्र की हत्या से गुस्साए अभिभावकों ने स्कूल के पास नैशनल हाई-वे को जाम कर दिया। भोंडसी स्थित रायन इंटरनैशनल स्कूल के बाहर बड़ी तादाद में पुलिसबल को तैनात किया गया है। स्कूल के गेट के बाहर बड़ी तादाद में अभिभावक और स्थानीय लोग प्रदर्शन कर रहे हैं।

वहीं टायलेट में छात्र का शव मिलने के 8 घंटों बाद वारदात को अंजाम देने वाले कंडक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया और अब स्कूल प्रिंसिपल को सस्पेंड कर दिया गया है। पुलिस का कहना है कि बस कंडक्टर अशोक के सेक्सुअल असॉल्ट करने की कोशिश को रोकते हुए जब बच्चे ने शोर मचाया तो अशोक ने उसकी हत्या कर दी थी। इस पूरे मामले पर परिवार और अन्य अभिभावकों का विरोध प्रदर्शन जारी है। लोगों ने रयान इंटरनेशनल स्कूल के बाहर प्रोटेस्ट किया।

गुरुग्राम। दिल्ली से सटे गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल के टायलेट में 7 वर्षीय छात्र प्रद्युम्न की हत्या मामले में परिजनों ने पुलिस की जांच पर गंभीर सवाल उठाते हुए सीबीआई जांच की मांग की है। परिजनों को संदेह है कि उसके बेटे ने स्कूल के किसी कर्मचारी को कुछ गलत करते देख लिया होगा जिस वजह से उसे इतनी बेरहमी से मार दिया। मृत छात्र की मां का कहना है कि इसके पीछे असली गुनाहगार कोई और है जिसे…