HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अपमानजनक कटाक्ष ‘दीदी ओ दीदी’ का पश्चिम बंगाल की जनता ने दिया मुंहतोड़ जवाब : अखिलेश यादव

अपमानजनक कटाक्ष ‘दीदी ओ दीदी’ का पश्चिम बंगाल की जनता ने दिया मुंहतोड़ जवाब : अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के प्रमुख व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पश्चिम बंगाल में मतगणना के शुरुआती रुझानों के सामने आने के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को बधाई दी है। इसके साथ ही उन्होंने भाजपा को भी निशाना साधा है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के प्रमुख व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव  ने पश्चिम बंगाल में मतगणना के शुरुआती रुझानों के सामने आने के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को बधाई दी है। इसके साथ ही उन्होंने भाजपा को भी निशाना साधा है।

पढ़ें :- IND vs ZIM: भारत ने जिम्बाब्वे को 10 विकेट से हराया, जायसवाल-गिल ने जड़े अर्धशतक

पश्चिम बंगाल में भाजपा की नफ़रत की राजनीति को हराने वाली जागरुक जनता, जुझारू सुश्री ममता बनर्जी व टीएमसी के समर्पित नेताओं व कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई! ये भाजपाइयों के एक महिला पर किए गए अपमानजनक कटाक्ष ‘दीदी ओ दीदी’ का जनता द्वारा दिया गया मुंहतोड़ जवाब है।

बंगाल में रुझान तृणमूल कांग्रेस के पक्ष में जाते दिख रहे हैं। अभी तक राज्य की 292 विधानसभा सीटों में से 284 के रुझान आ रहे हैं। इनमें से तृणमूल कांग्रेस 202 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है। वहीं, शुरुआत में मजबूत नजर आ रही भाजपा की बढ़त 77 सीटों पर पहुंच गई है। अभी तक के आंकड़े देखें तो राज्य में एक बार फिर तृणमूल सरकार बनाती दिख रही है।

पश्चिम बंगाल में रुझानों से उत्साहित तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों ने कोलकाता के कालीघाट में जश्न मनाया। इस दौरान समर्थक झंडे लहराते, नारे लगाते, रंग खेलते और नाचते नजर आए। इसके साथ ही आसनसोल में भी तृणमूल समर्थकों ने जश्न मनाने की शुरुआत कर दी। बता दें कि कोरोना वायरस की स्थिति को देखते हुए चुनाव आयोग ने जीत के किसी भी जश्न पर प्रतिबंध लगाया है।

पढ़ें :- सात राज्यों में हुए उपचुनाव के नतीजों ने स्पष्ट कर दिया है कि भाजपा का बुना गया ‘भय और भ्रम’ का जाल टूट चुका है: राहुल गांधी
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...