फोटो वायरल होते ही रातो रात बनी स्टार, मिल रहे करोड़ों के ऑफर

75

Overnight Stars Are Getting Viral Crores Offer

दुनिया में कई ऐसे देश हैं जहां आज भी गोरे-काले में बहुत फर्क किया जाता है। आज आपको सूडान की एक लडकी के बारे में बता रहे है जो रातोंरात स्टार बन गई। आपको यह जानकर हैरान होगी कि 19 साल की इस लडकी के पीछे कई मॉडलिंग एजेंसी पडी हुई है। हर कोई इसे साइन करना चाहता है। इस रेस में तीन कंपनियां साइन करने में तो कामयाब रही। ये सब हुआ इस लडक़ी की इंस्टाग्राम की दो फोटो की वजह से।
सूडान की रहने वाली 19 साल की अनोक याई अमेरिका के वॉशिंग्टन की हॉवर्ड यूनिवर्सिटी की होमकमिंग फेस्टिवल में पहुंची थी। जहां एक फोटोग्राफर ने अनोक याई को कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट कर दी। देखते ही देखते ये फोटो तेजी से वायरल हो गई। बॉस्टन ग्लोब की खबर के मुताबिक, फोटोग्राफर ऐसी लडक़ी की तलाश में था जिसने सबसे खूबसूरत आउटफिट पहना हो। जिसके बाद उन्होंने अनोक की फोटो अपलोड की।
पार्टी से लौटने के बाद जब अनोक घर लौंटी तो उनके फोन पर मैसेज वाइब्रेट होता रहा। उनको समझ नहीं आ रहा था कि आखिर लोग उनकी फोटो को क्यों लाइक कर रहे हैं। जिसके बाद उनको पता लगा कि उनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं।उन्होंने कहा, पहली बार मुझे लगा कि किसी ने मेरा मीम बनाकर डाला है। कई लोग मेरी फोटो पर मॉडलिंग एजेंसियों को टैग कर मुझे हायर करने की रिक्वेस्ट कर रहे थे। नतीजा ये हुआ कि मैं अब मॉडल बन चुकी हूं। बता दें, उनकी फोटो को एक ही दिन में 11 हजार लोगों ने लाइक किया।

दुनिया में कई ऐसे देश हैं जहां आज भी गोरे-काले में बहुत फर्क किया जाता है। आज आपको सूडान की एक लडकी के बारे में बता रहे है जो रातोंरात स्टार बन गई। आपको यह जानकर हैरान होगी कि 19 साल की इस लडकी के पीछे कई मॉडलिंग एजेंसी पडी हुई है। हर कोई इसे साइन करना चाहता है। इस रेस में तीन कंपनियां साइन करने में तो कामयाब रही। ये सब हुआ इस लडक़ी की इंस्टाग्राम की दो फोटो…