1. हिन्दी समाचार
  2. ओवैसी का मोदी सरकार पर हमला, बोले- लोकतंत्र में विपक्ष का सम्मान किया जाना चाहिए न की धूमिल

ओवैसी का मोदी सरकार पर हमला, बोले- लोकतंत्र में विपक्ष का सम्मान किया जाना चाहिए न की धूमिल

Owaisi Attacked Modi Government Said Opposition Should Be Respected In Democracy And Not Tarnished

नई दिल्ली। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष और लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने एकबार फिर मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए ए​क ट्वीट किया। उन्होने इस बार लिखा है कि लोकतंत्र में विपक्ष का सम्मान किया जाना चाहिए न कि उसे धूमिल किया जाना चाहिए।

पढ़ें :- अखिलेश का हमला, कहा-अब तो साबित हो गया है की बसपा ही भाजपा की बी टीम है

पढ़ें :- इस खास तरह से कराएं अपने पार्टनर को अपनेपन का एहसास, रोमांस मे लग जाएंगे 4 चांद

असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट के साथ सीमा सिरोही का एक लेख ट्वीट किया है। इस लेख में मोदी सरकार की आलोचना की गई है। उन्होने ट्वीट में पहले तो विपक्ष के सम्मान की बात की फिर लिखा, कुछ लोगों को ऐसा करना नहीं आता पर ज्यादातर लोगों की भलाई के लिए यही इकलौता रास्ता है। ओवैसी ने जो लेख पोस्ट किया है उसमें ‘2020 के लिए एक सवाल है कि क्या भारत वापसी कर पाएगा?’ लेख में कहा गया है कि प्रधानमंत्री की 2019 की चुनावी जीत को उनके द्वारा लिए गए फैसलों ने धूमिल कर दिया।

इस लेख में कश्मीर से 370 हटाए जाने, बदहाल अर्थव्यवस्था का भी जिक्र किया गया है। लेख में कहा गया है कि यदि मोदी सरकार ऐसे ही फैसले लेती रही तो वह दुनिया के आगे अपनी विश्वसनीयता गंवा देगी। लेख में कहा गया है कि भारत के मित्र राष्ट्र भी इस बात से चिंतित हैं कि भारत एक सेक्युलर और बहुलतावादी देश से किस दिशा में आगे बढ़ रहा है। लेख में कहा या है कि देशभर में नागरिकता कानून और एनआरसी को लेकर हो रहे छात्र आंदोलनों की ओर दुनिया की निगाहें टिकी हुई हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...