1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. पीएम के राम मंदिर जाने से भड़के ओवैसी, ट्वीट कर कहा- बाबरी 400 सालों तक अयोध्या में…

पीएम के राम मंदिर जाने से भड़के ओवैसी, ट्वीट कर कहा- बाबरी 400 सालों तक अयोध्या में…

By आराधना शर्मा 
Updated Date

उत्तरप्रदेश: राम मंदिर पर हाई कोर्ट के फैसले के बाद लगातार उस पर विरोध जता रहे सांसद असदुद्दीन ओवैसी इन दिनो एक बार फिर सुर्खियों मे आ गए है दरअसल उन्होने इस बात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अयोध्या यात्रा करना पसंद नहीं आ रहा है

दरअसल अब असदुद्दीन ओवैसी का कहना है, की ‘बतौर प्रधानमंत्री अयोध्या में भूमिपूजन कार्यक्रम में PM का शामिल होना प्रधानमंत्री के संवैधानिक शपथ का उल्लंघन होगा। आप जानते ही होंगे ओवैसी AIMIM के अध्यक्ष है।

इतना ही नहीं उन्होंने एक ट्वीट करते हुए में कहा कि ‘धर्मनिरपेक्षता संविधान के बुनियादी ढांचे का हिस्सा है।’ जी दरअसल आने वाले 5 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या जाने वाले है।

असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट कर कहा

वहां वह राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे हैं। जी दरअसल श्रीरामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने राम मंदिर आंदोलन से जुड़े कई लोगों को न्योता दिया है।

इतना ही नहीं पीएमओ को इससे जुड़ा पूरा प्लान दिया जा चुका है। अब इन सभी के बीच AIMIM सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने इस दौरे पर सवाल उठाया है और प्रधानमंत्री कार्यालय को संबोधित करते हुए ट्वीट किया है।

ओवैसी ने ट्वीट में लिखा, प्रधानमंत्री का आधिकारिक रूप में भूमि पूजन कार्यक्रम में शामिल होना उनके संवैधानिक शपथ का उल्लंघन होगा। धर्मनिरपेक्षता संविधान के मूल ढांचे का हिस्सा है। साथ ही साथ ओवैसी ने आगे कहा कि ‘हम इस बात को नहीं भूल सकते हैं कि बाबरी 400 सालों तक अयोध्या में खड़ी थी और 1992 में इसे एक आपराधिक भीड़ ने ढहा दिया था।’

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...