1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. ड्रग्स केस में फंसे आर्यन खान पर मेरा फोकस नहीं , यूपी के जेलों में बंद 27 फीसदी मुसलमान हैं : Asaduddin Owaisi

ड्रग्स केस में फंसे आर्यन खान पर मेरा फोकस नहीं , यूपी के जेलों में बंद 27 फीसदी मुसलमान हैं : Asaduddin Owaisi

हैदराबाद से सांसद और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) रविवार को गाजियाबाद के मसूरी में चुनावी रैली को संबोधित किया। इस रैली में असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के अलावा कांग्रेस और सपा-बसपा पर भी हमला बोला है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

गाजियाबाद। हैदराबाद से सांसद और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) रविवार को गाजियाबाद के मसूरी में चुनावी रैली को संबोधित किया। इस रैली में असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के अलावा कांग्रेस और सपा-बसपा पर भी हमला बोला है।

पढ़ें :- UP Assembly Election 2022 : बीजेपी को हराने के लिए ओमप्रकाश राजभर ने ओवैसी से मांगी मदद, दिया ये ऑफर

उन्होंने कहा कि मुझसे कहा जा रहा है कि फिल्मस्टार के बेटे के लिए बोलो, लेकिन मैं उनकी बात करूंगा। उन्होंने कहा कि जो गरीब हैं, यूपी के जेलों में 27 फीसदी मुसलमान बंद हैं, उनकी बात कौन करेगा?’ बॉलीवुड ऐक्टर शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान इन दिनों मुंबई ड्रग्स केस मामले में जेल में हैं। कोर्ट ने अभी आर्यन खान की जमानत याचिका को अपने पास सुरक्षित रख लिया है, जिसके चलते अभी 20 तारीख तक उन्हें जेल में रहना होगा।

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि पीएम मोदी चीन का नाम लेने से डरते हैं। ओवैसी ने कहा कि मैं अपने हिंदू भाइयों से कहना चाहता हूं कि अगर वो मस्जिद या मदरसा जाएंगे तो उन्हें वहां पानी मिलेगा। आपके खिलाफ वहां कोई हिंसा नहीं होगी। इतना ही नहीं, ओवैसी ने आर्यन खान का नाम लिए बगैर कहा कि वो उन लोगों की आवाज नहीं उठाएंगे, जिनके पिता ताकतवर हैं। सपा-बसपा को घेरा ओवैसी ने दावा करते हुए कहा कि अब उनकी पार्टी को यूपी में रोकने वाला कोई नहीं है। ओवैसी ने खुद पर मुस्लिम वोट बांटने का आरोप लगने पर कहा, ‘हम पर मुस्लिम वोट बैंक बांटने का आरोप है। 2019 में सपा और बसपा ने मिलकर चुनाव लड़ा और फिर भी बीजेपी यूपी में सीटें जीतने में कामयाब रही, कैसे?’

ओवैसी ने कहा कि 2019 में तो उनकी पार्टी ने चुनाव नहीं लड़ा था, फिर भी बीजेपी जीत गई। उन्होंने कहा कि सपा और बसपा का वोट बीजेपी को चला गया। ओवैसी ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को ‘बाबा’ बुलाया। पीएम मोदी पर हमला करते हुए ओवैसी ने कहा कि मैं पीएम मोदी से पूछना चाहता हूं कि क्या उन्होंने कोविड के दौरान यूपी में दवा, ऑक्सीजन और अस्पतालों की व्यवस्था की?’ लखीमपुर खीरी में हिंसा का जिक्र करते हुए ओवैसी ने कहा कि पीएम मोदी आशीष के ‘अब्बा’ को क्यों बचाना चाहते हैं?

औवैसी ने वोट मांगते हुए कहा कि AIMIM को वोट देंगे तो यूपी के मुसलमानों की वोट की ताकत और मजबूत होगी। ओवैसी ने कहा कि पहले आपके पास कोई ऑप्शन नहीं था, लेकिन अब AIMIM ऑप्शन है। उन्होंने AIMIM को वोट देने की अपील की है।

पढ़ें :- Owaisi को सीएम योगी ने दी खुली चेतावनी, कहा- चचा जान और अब्बा जान के अनुयायी सुन लें...

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...