1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सीएम योगी-सपा के एजेंट ओवैसी बिगाड़ रहे हैं यूपी का माहौल , हम ऐसे लोगों से जानते हैं निपटना

सीएम योगी-सपा के एजेंट ओवैसी बिगाड़ रहे हैं यूपी का माहौल , हम ऐसे लोगों से जानते हैं निपटना

बीजेपी (BJP) के कानपुर-बुंदेलखंड क्षेत्र (Kanpur-Bundelkhand Zone) के बूथ सम्मेलन और पार्टी के क्षेत्रीय कार्यालय के उद्घाटन समारोह में सीएम योगी (CM Yogi) ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के लिए व्यक्ति नहीं, राष्ट्र सर्वोपरि है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

कानपुर। बीजेपी (BJP) के कानपुर-बुंदेलखंड क्षेत्र (Kanpur-Bundelkhand Zone) के बूथ सम्मेलन और पार्टी के क्षेत्रीय कार्यालय के उद्घाटन समारोह में सीएम योगी (CM Yogi) ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के लिए व्यक्ति नहीं, राष्ट्र सर्वोपरि है। उन्होंने कहा कि जब कोरोना में पूरी दुनिया परेशान थी। लोग जान बचाने की कोशिश में लगे थे, तब भाजपा (BJP)  का कार्यकर्ता जान की परवाह किए बगैर मानवता की रक्षा के लिए समर्पित भाव से कार्य कर रहा था।

पढ़ें :- Delhi MCD Election 2022 : दोपहर 2 बजे तक लगभग 30 फीसदी मतदान, भाजपा ने लगाया धांधली का आरोप

इस अवसर पर सीएम योगी (CM Yogi) ने कहा कि कोरोना की रोकथाम के लिए भारत ने दुनिया में सबसे अच्छा प्रबंधन किया। अब तक देश में 112 करोड़ लोगों को मुफ्त में वैक्सीन लगाई जा चुकी है। बिना नाम लिए मुख्यमंत्री ने कहा कि उस व्यक्ति को चेतावनी देता हूं जो सिटीजनशिप एक्ट संशोधन (Citizenship Act Amendment) के नाम पर लोगों को भड़काने का काम फिर से कर रहा है। उन्होंने कहा कि जनता जानती है कि ओवैसी समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) का एजेंट बनकर प्रदेश में प्रवेश कर चुका है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...