केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर को ओवैसी का चैलेंज, कहा-जहां बुलाओ,आने को तैयार,मारो मुझे गोली

Asaduddin Owaisi
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर को ओवैसी का चैलेंज, कहा-जहां बुलाओ,आने को तैयार,मारो मुझे गोली

नई दिल्ली। केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर के विवादित बयान को लेकर विपक्षी पार्टियां उन पर जमकर निशान साध रहीं हैं। इसी बीच ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने अनुराग ठाकुर के बयान पर पलटवार किया है। ओवैसी ने कहा कि वह देश में कोई भी जगह बताएं और वहां आकर मुझे (ओवैसी) गोली मारें।

Owaisi Hit Back At Union Minister Anuram Thakurs Statement Saying Let Me Die :

मुंबई के नागपाड़ा स्थित झूला मैैदान में वॉइस ऑफ इंडिया की तरफ से आयोजित कार्यक्रम में असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मैं आपको चुनौती देता हूं अनुराग ठाकुर, आप देश में कोई जगह बताएं जहां आप मुझे शूट करेंगे और मैं आने के लिए तैयार हूं। ओवैसी ने कहा कि अनुराग ठाकुर के बयान पर कहा कि उन्हें डर नहीं लगता है क्योंकि हमारी मातएं-बहनें बड़ी संख्या में सड़कों पर उतरी हैं और उन्होंने देश को बचाने का फैसला किया है।

यह वतन को बचाने और गांधी के उसूलों को जिंदा रखने की लड़ाई है। ओवैसी ने कहा कि सीएए भारत के संसदीय लोकतंत्र के लिए बदनुमा और काला कानून है। जान लें कि ये महिलाएं संविधान को बचाने और गांधी-आंबेडकर की सोच को बरकरार रखने के लिए सड़क पर उतरी हैं। ओवैसी ने कहा कि पीएम मोदी मुल्क की खूबसूरती को खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं।

नई दिल्ली। केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर के विवादित बयान को लेकर विपक्षी पार्टियां उन पर जमकर निशान साध रहीं हैं। इसी बीच ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने अनुराग ठाकुर के बयान पर पलटवार किया है। ओवैसी ने कहा कि वह देश में कोई भी जगह बताएं और वहां आकर मुझे (ओवैसी) गोली मारें। मुंबई के नागपाड़ा स्थित झूला मैैदान में वॉइस ऑफ इंडिया की तरफ से आयोजित कार्यक्रम में असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मैं आपको चुनौती देता हूं अनुराग ठाकुर, आप देश में कोई जगह बताएं जहां आप मुझे शूट करेंगे और मैं आने के लिए तैयार हूं। ओवैसी ने कहा कि अनुराग ठाकुर के बयान पर कहा कि उन्हें डर नहीं लगता है क्योंकि हमारी मातएं-बहनें बड़ी संख्या में सड़कों पर उतरी हैं और उन्होंने देश को बचाने का फैसला किया है। यह वतन को बचाने और गांधी के उसूलों को जिंदा रखने की लड़ाई है। ओवैसी ने कहा कि सीएए भारत के संसदीय लोकतंत्र के लिए बदनुमा और काला कानून है। जान लें कि ये महिलाएं संविधान को बचाने और गांधी-आंबेडकर की सोच को बरकरार रखने के लिए सड़क पर उतरी हैं। ओवैसी ने कहा कि पीएम मोदी मुल्क की खूबसूरती को खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं।